Home /News /uttar-pradesh /

बिकरू कांड में मारे गए गैंगस्टर अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे की मां को सपा ने गोविंद नगर सीट से दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

बिकरू कांड में मारे गए गैंगस्टर अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे की मां को सपा ने गोविंद नगर सीट से दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

खुशी दुबे  गायत्री तिवारी ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

खुशी दुबे गायत्री तिवारी ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: गायत्री तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता जेल में बंद अपनी बेटी बाहर निकालना है. समाजवादी पार्टी ने भरोसा दिलाया है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो एक महीने के भीतर खुशी दुबे को जेल से बाहर निकाला जाएगा. गायत्री तिवारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव भी मिला है और वह इसके लिए तैयार भी हैं.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. बहुचर्चित बिकरू कांड (Bikru Shootout) में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के राइट हैंड अमर दुबे (Amar Dubey) की सास और जेल में बंद ख़ुशी दुबे (Khushi Dubey) की मां गायत्री तिवारी (Gayatri Tiwari) को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की तरफ से आगामी विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) में टिकट का ऑफर दिया गया है. सपा ने उन्हें कानपुर की गोविन्दनगर विधानसभा सीट से पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है. खुशी दुबे की मां ने चुनाव लड़ने के प्रस्ताव पर अपनी हामी भी भर दी है. उन्होंने कहा कि वैसे तो अन्य दलों से भी प्रस्ताव मिला, लेकिन उन्हें अखिलेश यादव पर भरोसा है.

गायत्री तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता जेल में बंद अपनी बेटी बाहर निकालना है. समाजवादी पार्टी ने भरोसा दिलाया है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो एक महीने के भीतर खुशी दुबे को जेल से बाहर निकाला जाएगा. गायत्री तिवारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव भी मिला है और वह इसके लिए तैयार भी हैं. गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस की तरफ से भी उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मिल चुका है.

शादी के सात दिन बाद ही एनकाउंटर में मारा गया था अमर दुबे
बता दें कि .कानपुर के चर्चित बिकरू कांड में विकास दुबे और उसके गुर्गे द्वारा 8 पुलिस वालों की नृशंस हत्या हुई थी. जिसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने विकास दुबे, अमर दुबे समेत पांच आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. जिस समय अमर दुबे  हुआ उससे सात दिन पहले ही उसकी शादी खुशी दुबे से हुई थी. पुलिस जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि जिस वक्त खुशी दुबे की शादी हुई वह नाबालिग थी. पुलिस ने खुशी दुबे को भी बिकरू कांड में आरोपी बनाया था. पुलिस ने खुशी दुबे पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था.

Tags: Samajwadi party, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर