होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर में SP-RLD गठबंधन पर बरसे PM नरेंद्र मोदी, बोले- पहले और दूसरे चरण का ट्रेंड बता रहा योगी ही आ रहे हैं

कानपुर में SP-RLD गठबंधन पर बरसे PM नरेंद्र मोदी, बोले- पहले और दूसरे चरण का ट्रेंड बता रहा योगी ही आ रहे हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अकबरपुर में एक जनसभा को संबोधित किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अकबरपुर में एक जनसभा को संबोधित किया

UP Vidhan Sabha Chunav: प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी में दूसरे चरण का जो ट्रेंड आया है, और पहले चरण की जो वोटिंग हुई है, ...अधिक पढ़ें

कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के अकबरपुर (Akbarpur) में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अप्रत्यक्ष रूप से समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण और दूसरे चरण की वोटिंग ट्रेंड ने बता दिया कि 10 मार्च को एक बार फिर से ही योगी ही आ रहे हैं. इस बार रंगों वाली होली 10 मार्च को बीजेपी की जीत के साथ ही मनेगी. उन्होंने कहा कि अभी तक समाज के हर वर्गों को बीजेपी का स्नेह मिला है. पहले चरण में जप को जीताने का बीड़ा महिलाओं ने उठा लिया. दूसरे चरण में भी माताओं और बहनों का पीरा मिल रहा है. लम्बी-लम्बी कतारें बता रही हैं बीजेपी जीत रही है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी में दूसरे चरण का जो ट्रेंड आया है, और पहले चरण की जो वोटिंग हुई है, उसने चार बातें बहुत साफ कर दी हैं. पहला- भाजपा की सरकार, योगी जी की सरकार फिर आ रही है, पूरे जोर-शोर से आ रही है. दूसरा- हर जाति के लोग, हर वर्ग के लोग बिना बंटे, गांव के लोग-शहर के लोग बिना बंटे, बिना किसी भ्रम में पड़े, एकजुट होकर अपने यूपी के तेज विकास के लिए वोट कर रहे हैं. तीसरा- हमारी माताओं-बहनों-बेटियों ने बीजेपी की जीत का झंडा खुद उठा लिया है. चौथा- मेरी मुस्लिम बहनें, चुपचाप, बिना किसी शोर-शराबे के, मन बनाकर मोदी को आशीर्वाद देने के लिए घर से निकल रही हैं. हमारी मुस्लिम महिलाएं-बहनें-बेटियां जानती हैं कि जो सुख-दुख में काम आता है, वही अपना होता है.

2022 में भी घोर परिवारवादी फिर से हारेंगे
पीएम मोदी ने सपा-रालोद गठबंधन का नाम लिए हुए कहा कि UP के लोगों ने इन्हें  2014 में हराया, 2017 में हराया और 2019 में फिर एक बार हराया और अब 2022 में भी घोर परिवारवादी फिर से हारेंगे. हर बार ये लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं. नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं. ये जो हर चुनाव में जिस साथी को लाते हैं, उसको धक्का मारकर निकाल देते हैं. जो साथी बदलते हैं, वो उत्तर प्रदेश का साथ देंगे क्या?

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

लोगों को अपराधियों-दंगाइयों-माफियाओं के हवाले कर दिया
प्रधानमंत्री ने कहा “पहले की सरकारों ने यूपी के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया. उन लोगों ने यूपी को लूटा, दिन रात लूटा और यहां के लोगों को अपराधियों-दंगाइयों-माफियाओं के हवाले कर दिया. इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और कानपुर की तरह ही यूपी के हर शहर में एक मोहल्ला, माफियागंज के नाम से बसा देते. याद करिए, पहले किस तरह गरीब के, मध्यम वर्ग के, व्यापारी-कारोबारी के घरों पर, जमीनों पर अवैध कब्जा हो जाता था.”

Tags: PM Narendra Modi Rally, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें