• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Terrorist Arrest: संदिग्ध आतंकी हुमेद की कार को ATS ने कानपुर से किया बरामद, छापेमारी जारी

Terrorist Arrest: संदिग्ध आतंकी हुमेद की कार को ATS ने कानपुर से किया बरामद, छापेमारी जारी

संदिग्ध आतंकी हुमेद की कार को ATS ने कानपुर से किया बरामद

संदिग्ध आतंकी हुमेद की कार को ATS ने कानपुर से किया बरामद

Kanpur News: आतंकियों ने देश में दहशत फैलाने की बड़ी साजिश रची थी. उनके निशाने पर कई नामचीन लोग भी थे. इसी के साथ ही कई शहरों में धमाके करने की भी योजना आतंकवादियों ने बना रखी थी.

  • Share this:

कानपुर. देश में दहशत फैलाने के लिए आए आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद अब दहशतगर्दों के हौसले टूटते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को कानपुर (Kanpur) में यूपी एटीएस (ATS) ने हुमेद नाम के संदिग्ध आतंकी की गाड़ी बरामद कर लिया है. दरअसल, छह संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस से हुमेद नाम के शख्स की सरगर्मी से तलाश कर रही है. हुमेद गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी ओसामा का बेहद करीबी बताया जा रहा है. हुमेद की रिश्तेदारी कानपुर में है. जिसके चलते एटीएस की टीम ने कानपुर में भी छापा मारा था.

सूत्रों के मुताबिक एटीएस ने हुमेद की कार को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि इसी कार से आतंकी असलहे सप्लाई करते थे. सफेद रंग की इस कार का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों में किया जाना था. कानपुर के रोशन नगर इलाके से एटीएस ने कार को बरामद किया गया. जिसके बाद से रोशन नगर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. एटीएस की कार्रवाई लगातार चल रही है. शहर के कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. अगर सूत्रों के मुताबिक, चमनगंज, बेगमगज इस प्रकार आबाद नाला रोड, फेज बाग, जाजमऊ, रोशन नगर जैसे तमाम इलाकों में एटीएस के जवानों ने कुछ लोगों से पूछताछ की.

यह भी पढ़ें- बरेली के विनीता हत्याकांड का खुलासा, देवर बनाना चाहता था भाभी के साथ अवैध संबंध, गिरफ्तार

एटीएस की छापेमारी के बाद भी कानपुर पुलिस एक्शन मोड में दिखी. डीसीपी वेस्ट बीबी जी एस मूर्ति ने बताया कि सभी थानेदारों को चेकिंग के निर्देश दिए और संदिग्ध वाहनों की विशेष तौर पर चेकिंग की जा रही है. डीसीपी वेस्ट मूर्ति ने एटीएस की अपनी कार्रवाई पर कोई भी टिप्पणी करने मना कर दिया.

बड़ी साजिश की थी तैयारी
आतंकियों ने देश में दहशत फैलाने की बड़ी साजिश रची थी. उनके निशाने पर कई नामचीन लोग भी थे. इसी के साथ ही कई शहरों में धमाके करने की भी योजना आतंकवादियों ने बना रखी थी. वहीं उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में भी आतंकी दहशत फैलाने वाले थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज