अपना शहर चुनें

States

कानपुर देहात में बेरहमी से गला रेत कर की गई महिला की हत्या, पति पर शक

(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला की गला रेतकर हत्या (Murder) कर हाथ बांधकर शव खेत में फेंक दिया गया है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला की गला रेतकर हत्या (Murder) कर हाथ बांधकर शव खेत में फेंक दिया गया है. जैसे ही ग्रामीणों ने महिला का शव खेत में पड़ा हुआ देखा. वैसे ही इस घटना की सूचना क्षेत्रीय थाना पुलिस (Policeर) को दी. पुलिस ने मौकाए वारदात पर पहुंच कर शव अपने कब्जे में लिया व शव का पंचनामा करते हुए पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. अब मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुर निहुटा गांव का है. जहा पर रूबी पत्नी संजय कमल का शव लाही के खेत में पड़ा हुआ मिला है.

महिला की लगा रेतकर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों की सूचना पर घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. तो वही पर कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी मौके पर पहुंचे. पुलिस के अनुसार मृतक महिला के हाथ बंधे हुए हैं. जांच पड़ताल करते पुलिस महिला के घर पहुंची तो देखा कि घर के बाहर ताला लगा है और पति अंदर बंद है. एसपी केशव चौधरी घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच पड़ताल कर के जल्द इस हत्याकांड के खुलासे की बात कही है.

पति पर हत्या का आरोप
एसपी केशव चौधरी के अनुसार इस हत्याकांड को मृतिका के पति ने अंजाम दिया है. मृतका के घर वालों ने भी पति पर ही हत्या करने का आरोप  लगाया है. पुलिस के अनुसार डॉग शॉट भी बार पति के पास ही जा रहा है. मामले में आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले में आरोपी व वारदात  के कारणों का खुलासा किया जाएगा. घटना के बाद पुलिस गंभीरत से जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज