होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP Crime news: नौ साल के बच्चे की निर्मम हत्या, एक आंख नोची, दूसरी में ठोकी कील

UP Crime news: नौ साल के बच्चे की निर्मम हत्या, एक आंख नोची, दूसरी में ठोकी कील

कानपुर में एक 9 वर्षीय छात्र की खौफनाक तरीके से हत्या की गई.

कानपुर में एक 9 वर्षीय छात्र की खौफनाक तरीके से हत्या की गई.

Kanpur crime news: कानपुर में एक 9 वर्षीय छात्र की खौफनाक तरीके से हत्या की गई. बच्चे का शव नग्न अवस्था में मिला तो हड़कंप मच गया. उसकी एक आंख निकाल ली गई और दूसरी आंख में भी कील धंसी हुई मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर (kanpur) में एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां के बेहटा सकट गांव में एक लापता 9 वर्षीय छात्र की नृशंस हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह गांव के बाहर एक खेत में उसका शव नग्न अवस्था में दिखा तो हड़कंप मच गया. उसकी एक आंख निकाल ली गई और दूसरी आंख में भी कील धसी हुई मिली. आशंका है कि बच्चे के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया गया.

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं. अमर उजाला अखबार के मुताबिक, महेंद्र कुमार परिवार के साथ बेहटा सकट गांव में रहते हैं. उनका 9 वर्षीय बेटा अखिलेश सोमवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर खेल रहा था. वह लापता हो गया. उसके घर नहीं पहुंचने पर देर शाम परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और खुद भी तलाश में जुट गए. मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान रामेंद्र मिश्रा के खेत में अखिलेश का शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया. बच्चे के शव पर एक भी कपड़ा नहीं था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने घटनास्थल से देसी शराब की एक खाली शीशी, दो गिलास, अधजली सिगरेट, माचिस बरामद की है. इससे पुलिस को आशंका है कि वारदात में दो हत्यारे शामिल हैं. जिन्होंने घटना के पहले या बाद में घटनास्थल पर शराब पी. फोरेंसिक टीम ने खून से सना डंडा व बच्चे के कपड़े शव से कुछ दूरी से बरामद किए.फोरेेंसिक टीम ने इन सभी चीजों को कब्जे में ले लिया है. मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Tags: Kanpur child murder, Up crime news, UP news

अगली ख़बर