Home /News /uttar-pradesh /

Kanpur: 11वीं की छात्रा की रहस्यमयी ढंग से कटी चोटी, ग्रामीणों में फिर लौटा 'चोटी कटवा' का खौफ  

Kanpur: 11वीं की छात्रा की रहस्यमयी ढंग से कटी चोटी, ग्रामीणों में फिर लौटा 'चोटी कटवा' का खौफ  

कानपुर देहात में छात्रा  चोटी कटने से  दहशत में

कानपुर देहात में छात्रा चोटी कटने से दहशत में

Choti Katwa Returns: ये पूरा मामला जिले की राजपुर तहसील क्षेत्र का है, जहां इस घटना के बाद से छात्रा बेहद डरी-सहमी हुई है और घर के सदस्यों से बात भी नहीं कर रही है. छात्रा को यह नहीं समझ आ रहा है कि आखिर कैसे उसकी चोटी कट गई.

कानपुर. यूपी के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) जिले में एक 11वीं की छात्रा की रहसयमयी ढंग से चोटी कटने (Choti Katwa) की घटना से दहशत का माहौल है. राजपुर थाना क्षेत्र के वैना गांव में 11वीं की छात्रा संध्या घर में अपनी किताब ढूंढते हुए अंदर के कमरे में पहुंची, जहां काफी अंधेरा था. इस बीच छात्र को किसी के कमरे में होने का एहसास हुआ. इसके बाद छात्रा परिजनों को बेहोश हालत में कमरे में मिली. साथ ही उसकी चोटी कटी हुई जमीन पर पड़ी थी. बेसुध पड़ी संध्या को पिता रामकुमार और अन्य परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को होश आया तो उसने देखा कि चोटी कटी हुई थी.

ये पूरा मामला जिले की राजपुर तहसील क्षेत्र का है, जहां इस घटना के बाद से छात्रा बेहद डरी-सहमी हुई है और घर के सदस्यों से बात भी नहीं कर रही है. छात्रा को यह नहीं समझ आ रहा है कि आखिर कैसे  उसकी चोटी कट गई. वहीं परिजन बेटी को हिम्मत बंधा रहे है ताकि उसकी मानसिक स्थित ठीक हो सके. उधर चोटी कटने की बात गांव में आग की तरह फैल गयी. जिसके बाद आस-पास के लोग संध्या के पास पहुंचे तो उनके भी होश उड़ गए. हर किसी के मन मे एक ही सवाल है कि आखिर पूरे परिवार की मौजूदगी में कैसे अंधियारे कमरे में नाबालिग के साथ ऐसा हो गया. चोटी कटने की घटना के चलते अब गांव की अन्य बेटियों में भी देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों ने फिलहाल मामले की सूचना थाना पुलिस को दे दी है. जिसके बाद एडीजी कानपुर ने राजपुर थाने को मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

Kanpur News, Kanpur dehat choti katwa

फिर से लौटा ‘चोटी कटवा’ का खौफ 
कानपुर देहात की इस घटना के बाद एक बार फिर लोगों में चोटी कटवा का खौफ देखने को मिल रहा है. 2017 में एक के बाद एक कई जिलों से महिलाओं की चोटी काटने की घटना से दहशतफैल गई थी.

Tags: Kanpur Dehat, Kanpur news, Latest kanpur news, Up news in hindi

अगली ख़बर