Home /News /uttar-pradesh /

Kanpur: हिंदू लड़के से शादी पर युवती के परिजनों ने दोनों को धुना, DCP ऑफिस में घुसकर बचाई जान

Kanpur: हिंदू लड़के से शादी पर युवती के परिजनों ने दोनों को धुना, DCP ऑफिस में घुसकर बचाई जान

कानपुर में बिना मर्जी की शादी पर युवती के परिजनों ने युवक को पीटा

कानपुर में बिना मर्जी की शादी पर युवती के परिजनों ने युवक को पीटा

Kanpur Viral Video: बर्रा इंस्पेक्टर अजय कुमार सेठ ने बताया कि युवती की तहरीर पर माता-पिता समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने में रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है.

कानपुर. बर्रा में गैर समुदाय के युवक से शादी करने पर नाराज परिजनों ने सोमवार को युवती और उसके पति को पीट दिया. किसी तरह दोनों ने डीसीपी साउथ आफिस में घुसकर जान बचाई. युवती की तहरीर पर उसके परिजनों समेत चार के खिलाफ पुलिस (Police) ने रिपोर्ट दर्ज की है. युवक की उसके घर के बाहर पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मूलरूप से उरई निवासी युवती स्नातक के बाद स्टेनोग्राफर का कोर्स करने के लिए कर्रही में सहेली संग रहती है. कोचिंग के दौरान यशोदा नगर के एक युवक के साथ उसके प्रेम संबंध हो गये थे. तीन साल तक चले प्रेम प्रसंग का जब परिजनों को पता चला तो उन्होंने युवती को घर बुलाकर पाबंदी लगा दी. झूठ बोलकर युवती दोबारा सहेली के घर आकर पढ़ने लगी थी और इस दौरान 23 सितंबर को दोनों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोर्ट मैरिज कर ली और अलग-अलग रहने लगे.

युवती ने परिवार के खिलाफ दी तहरीर
युवती ने बताया कि सोमवार को उसके पिता, दादी, ताऊ, आदि लोग बर्रा आए, जहां पहले उन्होंने उसे साथ ले जाने का प्रयास किया तो उसने प्रेमी को जानकारी दी. इस दौरान परिजनों ने उसका मोबाइल छीन लिया और पता करते हुए उसकी कोचिंग पहुंच गये, जहां उसके साथ मारपीट की. इस दौरान पीछे से युवती भी मौके पर पहुंच गई और बीच बचाव का प्रयास किया तो परिजनो ने दोनों को पीटा. किसी तरह परिजनों से बचकर दोनों बाइक से भागे तो उन्होंने कार से उनका पीछा किया. युवती ने प्रेमी संग डीसीपी साउथ ऑफिस में घुसकर जान बचाई. बर्रा इंस्पेक्टर अजय कुमार सेठ ने बताया कि युवती की तहरीर पर माता-पिता समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने में रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, Latest kanpur news, Up news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर