Home /News /uttar-pradesh /

सिपाही की जमकर पिटाई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सिपाही की जमकर पिटाई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

छेड़छाड़ का विरोध करने पर सिपाही की जमकर पिटाई

छेड़छाड़ का विरोध करने पर सिपाही की जमकर पिटाई

छेड़छाड़ का विरोध करने पर सिपाही की जमकर पिटाई

कन्नौज में सादी वार्दी पहुंचे पुलिस वालों को भी छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया.छेड़छाड़ से परेशान छात्रा के भाई ने पुलिस से शिकायत की. तो कॉलेज पहुंचे सिपाही को अराजक तत्वों ने पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया.

सिपाही को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में सिपाही पर हुए हमले को लेकर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सख्त कार्रवाई की बात कह रही है.

छिबरामऊ कोतवाली इलाकें के आवास विकास कॉलोनी की बीए की छात्रा एक महाविद्यालय में परीक्षा दे रही है. इसी महाविद्यालय में मटेहना निवासी धर्मेद्र भी परीक्षा देने आता है. वह छात्रा को अक्सर परेशान करता है. धर्मेंद्र ने छात्रा का रास्ता रोककर उससे उसका मोबाइल नंबर मांगा. इसकी जानकारी उसने अपने भाई को दी.

जिसके बाद पेपर छूटने पर धर्मेंद्र ने छात्रा को परेशान करना शुरू कर दिया. यह सब देखकर जब सिपाही ने इस बात का विरोध किया तो नाराज धर्मेंद्र सिपाही पर ही आगबबूला हो गया और उसने अपने साथियों के साथ सिपाही पर हमला बोल दिया.

जैसे ही सिपाही के पिटने की सूचना पुलिस तक पहुंची, महकमे में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गयी, लेकिन उस समय तक सभी लोग वहां से फरार हो चुके थे. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर