यूपी के इस थाने में कोरोना की दहशत, पुलिसकर्मियों को अब जाने से लग रहा है डर!
Kanpur News in Hindi

यूपी के इस थाने में कोरोना की दहशत, पुलिसकर्मियों को अब जाने से लग रहा है डर!
यूपी के इस थाने में कोरोना का दहशत

प्रभारी निरीक्षक राम अवतार ने बताया की नरवल के थारेपह निवासी संक्रमित प्रवासी के संपर्क में आए नर्वल थाने के 14 पुलिसकर्मियों (Policeman) को क्वारंटाइन कराया गया है.

  • Share this:
कानपुर. कोरोना वायरस (COVID-19) के इस संकट काल में अब पुलिसकर्मी (Policeman) भी खौफ और दहशत में जीने को मजबूर है. ताजा मामला यूपी के कानपुर (Kanpur) में सामने आया है. नरवल थाना के सिपाही के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से थाना परिसर में दहशत फैल गई है. हर सिपाही को लग रहा है कहीं उसे करोना तो नहीं हो गया. थाने में बनी बैरक में रहने वाले कॉन्स्टेबल को 3 दिन पूर्व खांसी और बुखार की शिकायत हुई जिसके बाद आरक्षी द्वारा टेस्ट कराया गया. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नरवल थाने में हलचल मच गई है. बता दें कि थाने में लगभग 70 कॉन्स्टेबल, एक प्रभारी निरीक्षक और दो उपनिरीक्षक हैं. थाने में सिपाही के कोरोना निकलने के बाद संपर्क में आए 14 सिपाहियों को क्वारंटाइन करा दिया गया है.

प्रभारी निरीक्षक राम अवतार ने बताया की नरवल के थारेपह निवासी संक्रमित प्रवासी के संपर्क में आए नर्वल थाने के 14 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कराया गया है. सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है. थरेपह का संक्रमित प्रवासी मंगलवार सुबह नरवल थाने गया था. जहां पर वह एक पुलिस के हेड कांस्टेबल व अन्य पुलिसकर्मियों में संपर्क में आया था. बुधवार को सीएचसी सरसौल की टीम ने सभी पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए थे.

ये भी पढ़ें: UP: सीएम योगी के प्रयासों से 'मरीन ड्राइव' बना गोरखपुर शहर का गटर



प्रभारी निरीक्षक ने बताया संक्रमित के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. सिपाही के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद स्वास्थ्य महकमे की टीम ने कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं साथी के अस्पताल भर्ती होने के बाद से अब थाने के सिपाहियों को डर सताने लगा है. जिसकी वजह से बाकी अन्य सिपाही भी अपने सैंपल के लिए अस्पताल की ओर निकल पड़े हैं. फिलहाल बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading