सीट के लिए आपस में भिड़े नशे में धुत UP पुलिस के जवान, VIDEO वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2019, 2:15 PM IST
सीट के लिए आपस में भिड़े नशे में धुत UP पुलिस के जवान, VIDEO वायरल
आपस में भिड़ गए यूपी पुलिस के जवान (वीडियो ग्रैब)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में पुलिस (Police) की छवि को शर्मसार करता एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस के सिपाही आपस में झगड़ा करते हुए दिख रहे हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में पुलिस (Police) की छवि को शर्मसार करता एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस के सिपाही आपस में झगड़ा करते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि नशे में धुत दो सिपाही गाड़ी में सीट को लेकर झगड़ा करने लगे. जिसके बाद उनके बीच जमकर मारपीट हुई.

एक सिपाही ने दूसरे को सड़क किनारे खेत में गिरा दिया. इसके बाद भी वह एक-दूसरे से उलझे रहे. इस दौरान मौजूद तीसरा सिपाही दोनों के बीच बीच-बचाव करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो बिठूर थाने में तैनात डायल हंड्रेड (Dial 100) के सिपाहियों का बताया जा रहा है. राहगीरों ने पुलिस की शर्मनाक करतूत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.



पुलिस वालों के आपस में भिड़ने की पहली घटना नहीं

वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग ने जांच की बात कही है. अधिकारियों ने बताया कि हम इस मामले की सत्यता की जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे. वैसे भी उत्तर प्रदेश में पुलिस वालों के आपस में भिड़ जाने की यह पहली घटना नहीं है. वसूली के पैसे के बंटवारे से लेकर नशे में एक दूसरे से लड़ जाना आम हो गया है.

(श्याम तिवारी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया छोड़कर जाने को मजबूर सेक्स वर्कर्स, ये है वजह...

चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! हुड्डा कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...