औरैया में भीषण सड़क हादसा, पोस्टिंग के 10 दिन बाद दरोगा की दर्दनाक मौत

पोस्टिंग के 10 दिन बाद दरोगा की दर्दनाक मौत (File photo)

पोस्टिंग के 10 दिन बाद दरोगा की दर्दनाक मौत (File photo)

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक (SP) अपर्णा गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सहित सीओ भी पहुंच गए थे. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:

औरैया. यूपी के औरैया (Auraiya) जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है. दिबियापुर से औरैया जा रहे दरोगा की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में दरोगा पवन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. दरोगा पवन सिंह दिबियापुर थाने में तैनात थे. लगभग 10 दिनों पूर्व यह उपनिरीक्षक बिधूना कोतवाली से स्थानांतरित होकर दिबियापुर थाने में आया हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

जनपद झांसी के मूल रूप से रहने वाले पवन यादव वर्तमान में दिबियापुर थाने में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे. बताया जाता है कि करीब 10 दिनों पूर्व पुलिस अधीक्षक द्वारा किए गए स्थानांतरण में उन्हें बिधूना कोतवाली से हटाकर दिबियापुर थाने में नियुक्ति दी गई थी. सुबह वह अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से औरैया आ रहे थे. जैसे ही वह ग्राम हरराजपुर के समीप पहुंचे कि अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई जिससे वह सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उपनिरीक्षक पवन यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

UP: कोरोना महामारी के बीच डॉक्टरों ने मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए किया डांस, वीडियो वायरल

राहगीरों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गाड़ी से उपनिरीक्षक को निकाल कर उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सहित सीओ भी पहुंच गए थे. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उपनिरीक्षक की मौत हो जाने से पुलिस महकमे में शोक की लहर है. (रिपोर्ट- रवि तिवारी)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज