कानपुर में एसटीएफ ने पकड़ी 20 हजार लीटर स्प्रिट, दो तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार तस्कर
गिरफ्तार तस्कर

एसटीएफ ने 1.30 बजे रामनगर के पास स्थित पेट्रोल पंप के पीछे वाले गोदाम से गिरफ्तार किया. इनके पास से एक ट्रैंकर 11 स्प्रिट से भरे हुए जरीकेन, 20000 लीटर स्प्रिट तीव्रता 94 प्रतिशत, 499 खाली जरीकेन बरामद किए हैं.

  • Share this:
यूपी एसटीएफ ने स्प्रिट/शराब की राष्ट्रीय स्तर पर तस्करी करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को एक टैंकर व 11 जरीकेन में रखे 20000 लीटर (लगभग) स्प्रिट के साथ कानपुर के चौबेपुर थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया. इन​में संदीप सिंह पंजाब के बरनाला जिले का रहने वाला है. वहीं राजाराम कानपुर नगर के चौबेपुर थाना क्षेत्र का निवासी है.

साधु-संतों को 20 हजार पेंशन दे योगी सरकार, रामलीला कलाकारों पर भी दे ध्यान: अखिलेश यादव

इन्हें एसटीएफ ने 1.30 बजे रामनगर के पास स्थित पेट्रोल पंप के पीछे वाले गोदाम से गिरफ्तार किया.
इनके पास से एक ट्रैंकर 11 स्प्रिट से भरे हुए जरीकेन, 20000 लीटर स्प्रिट तीव्रता 94 प्रतिशत, 499 खाली जरीकेन बरामद किए हैं. एसटीएफ ने इन दोनों अभियुक्तों को चौबेपुर थाने के सुपुर्द कर दिया है.
लुटेरे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर



उधर कानपुर कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू से लूट का मामला चौबीस घंटे से अधिक बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. मामला दर्ज कर पुलिस लुटेरे की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. बता दें शादी समारोह से वापसी के समय बाइक सवार लुटेरों सोने का हार छीन लिया था और रफू चक्कर हो गए थे. कानपुर में पुलिस की बदमाशों से लगातार मुठभेड़ों के बाद भी लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें: 

यूपी के साधु-संतों को भी पेंशन देगी योगी सरकार, लोकसभा चुनाव पर टिकी नजर



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज