अपना शहर चुनें

States

UP Crime: कानपुर में शादी के 15 दिन बाद ही इंजीनियर बहू की हत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक महिला की हत्या (Murder) उसकी शादी के 15 दिन बाद ही कर दी गई. महिला पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक महिला की हत्या (Murder) उसकी शादी के 15 दिन बाद ही कर दी गई. महिला पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी. नवविवाहिता की मौत को पहले तो ससुरालियों ने छिपाने की कोशिश की. फिर जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने अपने बयान में झूठ कहा कि 26 वर्षीय नवविवाहिता आरजू कटारे की मौत बाथरूम में गिरने से हो गई. जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से महिला की मौत का खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कानपुर में नौबस्ता के केशवनगर में शादी के महज 15 दिन बाद ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर बहू आरजू कटारे की हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या मुंह दबाकर की गई. महिला का शव बाथरूम में पड़ा बरामद किया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद हत्या की जानकारी होते ही ससुरालियों को हिरासत में ले लिया है.

पति भी है इंजीनियर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी ईंट कारोबारी नीरज कटारे ने अपनी इकलौती बेटी आरजू कटारे की शादी इसी महीने 8 दिसंबर को नौबस्ता के केशवनगर निवासी अमनदीप से की थी. अमनदीप बंगलुरू में इंजीनियर है. अमनदीप के पिता आरसी गुप्ता रेलवे में लोको पायलट हैं. घर में ससुर के अलावा सास पिंकी व एक ननद हैं. पिता नीरज ने बताया कि बीते शुक्रवार देर रात अमनदीप ने आरजू को बाथरूम में गिरने से गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी दी. इसके बाद वह अपने दोनों बेटों अमन, अनंत व अन्य रिश्तेदारों संग कानपुर पहुंचे, जहां बेटी का शव मिला. ससुरालियों ने बाथरूम में गिरकर आरजू की मौत होने की जानकारी दी. थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है. ससुरालियों से पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज