liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: आज कानपुर दौरे पर CM योगी, बच्चों के अन्नप्राशन कार्यक्रम में होंगे शामिल

UP News Live Updates: आज कानपुर दौरे पर CM योगी, बच्चों के अन्नप्राशन कार्यक्रम में होंगे शामिल

Uttar Pradesh News Live, July 28, 2021: करीब एक घंटे के कार्यक्रम में 75 बच्चों, उनकी मां और आंगनबाड़ी कार्यकत्री हिस्सा लेंगी. सभी बच्चों को राज्यपाल व सीएम खीर खिलाकर किट देंगे. कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन के अफसर जुट गए हैं.

  • News18Hindi
  • | July 28, 2021, 07:34 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    10:37 (IST)

    प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी. सोरांव थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हुई हत्या. चांदपुर सराय भारत के मजरा मनी का पूरा गांव में हुई पति-पत्नी की हत्या. राइस मिल संचालक देव नारायण पटेल 32 वर्ष और उनकी पत्नी रंजना 31 वर्ष की हुई हत्या. मौके पर पहुंची सोरांव थाना पुलिस जांच में जुटी.पुलिस हत्या की वजह पता करने के लिए ग्रामीणों से भी कर रही पूछताछ.मौके पर गंगा पार धवल जयसवाल भी फील्ड यूनिट के साथ पहुंचे.

    10:34 (IST)

    लखनऊ: एमजे फन सिटी के निदेशक जुनैद सिद्दीकी पर एफआईआर. सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा कर बाउंड्री बनाने का आरोप. प्रशासन ने जुनैद का अवैध निर्माण ढहाया. लेखपाल संजय तिवारी ने इंदिरानगर थाने में दर्ज कराई एफआईआर.

    7:44 (IST)

    प्रतापगढ़: ब्राह्मण वोटरों को साधने के लिए बसपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आज. बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में करेगे शिरकत. रानीगंज विधानसभा के रामनगर इलाके में 12 बजे होगा कार्यक्रम. पूर्व विधायक रामशिरोमणि शुक्ल के गांव में आयोजित होगा कार्यक्रम. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्व विधायक रामशिरोमणि ने झोंकी पूरी ताकत. हजारों प्रबुद्ध वर्ग के लोग कार्यक्रम में होंगे शामिल.

    7:43 (IST)

    उन्नाव: हादसे में बाल-बाल बचे अपर आयुक्त प्रशासन कानपुर मंडल. मंगलवार देर रात लखनऊ से कानपुर जाते समय डंपर से टकराई कार. बाल-बाल बचे अपर आयुक्त राजाराम. बदरका चौराहे पर सरकारी अम्बेसडर कार डंपर से टकराई. मौजूद पुलिस ने दोनों वाहनों को किनारे कराया. कानपुर में तैनात हैं अपर आयुक्त प्रशासन राजाराम. अचलगंज थाना क्षेत्र के बदरका चौराहा की घटना.

    7:42 (IST)

    लखनऊ: भ्रष्टाचार को लेकर सख्त आबकारी आयुक्त ने आबकारी निरीक्षक को किया निलंबित. दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही के चलते नंदलाल चौरसिया आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 1, बलिया को आबकारी आयुक्त द्वारा निलंबित करते हुए कार्यालय प्रयागराज से सम्बद्ध कर दिया गया है.

    कानपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) के साथ बुधवार को कानपुर (Kanpur) दौरे पर रहेंगे. सीएम और राज्यपाल सीएसजेएम विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित 75 बच्चों के अन्नप्राशन समारोह में हिस्सा लेंगे. यह कार्यक्रम बाल विकास विभाग की ओर से आयोजित किया गया है. करीब एक घंटे के कार्यक्रम में 75 बच्चों, उनकी मां और आंगनबाड़ी कार्यकत्री हिस्सा लेंगी. सभी बच्चों को राज्यपाल व सीएम खीर खिलाकर किट देंगे. कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन के अफसर जुट गए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे यूनिवर्सिटी के हेलीपैड पर ही उतरेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वहीं से लौट जाएंगे.
    विज्ञापन

    विज्ञापन