liveLIVE NOW

UP Live News Update: पीएम मोदी के साथ बैठक कर निकले सीएम योगी आदित्यनाथ

Uttar Pradesh News, 11 June 2021 Live: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. करीब 10.45 बजे सीएम योगी, पीएम आवास पहुंचे. पीएम से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे.

  • News18Hindi
  • | June 11, 2021, 15:03 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 14 DAYS AGO
    13:52 (IST)
    उन्नाव में तैनात अपर जिला न्यायाधीश का एक्सीडेंट हो गया है. वह लखनऊ से उन्नाव कोर्ट आ रहीं थीं. ईसी एक्ट की स्पेशल जज हैं मुकुदनी वर्मा. ट्रक ने जज की कार में मारी टक्कर, नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा. हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. चालक मौके से फरार हो गया है, पुलिस जांच में जुटी है. हादसे में एडीजे के बाल-बाल बचने की खबर है.

    12:38 (IST)
    12:35 (IST)
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. करीब 10.45 बजे सीएम योगी, पीएम आवास पहुंचे. इसके बाद 11 बजे करीब पीएम मोदी और सीएम योगी की मीटिंग शुरू हुई. पीएम से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे. इस बीच खबर है कि सीएम योगी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिलेंगे. मिली जानकारी के अनुसार करीब आज दिन में 1.30 बजे सीएम, राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे.

    12:01 (IST)
    उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly) के फरीदपुर थाना क्षेत्र के बुखारा रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक घर में चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. यहां चोरी कर रहे बदमाश अजय ने घिरता देख एनकाउंटर से बचने के लिए खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है जबकि 1 चोर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया है.

    11:42 (IST)
    पूरे उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन (Lockdown) खुलने के बाद जिंदगी रोजमर्रा की तरह चलने लगी है. हालांकि अभी भी है कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है. इधर लॉकडाउन खुला है तो दूसरी तरफ अब धार्मिक स्थलों को भी खोले जाने की मांग की जाने लगी है. इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के चेयरमैन और वरिष्ठ धर्मगुरु मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखते हुए धार्मिक स्थलों को खोले जाने की मांग की है.

    11:02 (IST)
    दो दिन के दौरे पर दिल्ली गए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होनी है. इससे पहले गुरुवार को दिल्ली पहुंचने के फौरन बाद सीएम योगी की देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस मुलाकात को दोनों ही नेताओं ने शिष्टाचार भेंट बताते हुए ट्वीट भी किया. पीएम मोदी से मुलाकात से पहले दिल्ली में सीएम योगी खासे एक्टिव नजर आए. उन्होंने पार्टी में हाल ही में शामिल हुए जितिन प्रसाद के अलावा कई अन्य नेताओं से मुलाकात की. इसे भी शिष्टाचार भेंट ही कहा गया.

    UP Live News Update: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. करीब 10.45 बजे सीएम योगी, पीएम आवास पहुंचे. इसके बाद 11 बजे करीब पीएम मोदी और सीएम योगी की मीटिंग शुरू हुई. पीएम से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे. इस बीच खबर है कि सीएम योगी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिलेंगे. मिली जानकारी के अनुसार करीब आज दिन में 1.30 बजे सीएम, राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे.