अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Update: गणतंत्र दिवस से ठीक पहले कानपुर के मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

Uttar Pradesh News, 22 January 2020 Live::72वें गणतंत्र दिवस (Republic Day) के चार दिन पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले में शुक्रवार को साउथ एक्स मॉल, मिराज सिनेमा, गुरुदेव, पम्मी में मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म के शो के कुछ देर बाद बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस को किदवई नगर में बने साउथ एक्स मॉल को बम से उड़ाने की ट्वीट के जरिए धमकी मिली. सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मॉल में बम की सूचना पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ जुही थाने की फोर्स और कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान बम निरोधक दस्ते ने मॉल के कोने-कोने में सघन तलाशी अभियान चलाया. हालांकि, इस दौरान उनके हाथ कुछ नहीं लगा.

Hindi.news18.com | January 22, 2021, 5:01 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated January 22, 2021
UP News Live Update: गणतंत्र दिवस से ठीक पहले कानपुर के मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

हाइलाइट्स

4:57 pm (IST)
पुलिस को किदवई नगर में बने साउथ एक्स मॉल को बम से उड़ाने की ट्वीट के जरिए धमकी मिली. सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मॉल में बम की सूचना पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ जुही थाने की फोर्स और कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान बम निरोधक दस्ते ने मॉल के कोने-कोने में सघन तलाशी अभियान चलाया. हालांकि, इस दौरान उनके हाथ कुछ नहीं लगा.

12:36 pm (IST)
उन्नाव में बर्ड फ्लू का मामला सामने आया है. यहां 16 जनवरी को मृत मिली 3 बतखों में बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई है. उन्नाव के अचलगंज थानाक्षेत्र के हड़हा गांव का ये मामला है. पशु चिकित्सा अधिकारी की देखरेख में डॉक्टरों की टीम गांव पहुंची है. यहां 160 से अधिक बतखों को मारकर जमीन में गाड़ने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. साथ ही हड़हा गांव में मीट की दुकानों को प्रतिबंधित कर दिया गया है. 

12:32 pm (IST)
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को पार्टी के संस्थापक सदस्य स्वर्गीय जनेश्वर मिश्रा की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए.


12:29 pm (IST)
उत्तर प्रदेश विधानपरिषद चुनाव में गुरुवार को 12 सदस्यों का चुनाव निर्विरोध हो गया. नाम वापसी की अवधि पूरी होने के बाद निर्वाचन अधिकारी ने नए सदस्यों को प्रमाणपत्र सौंप दिए. बता दें इस चुनाव में बीजेपी की ताकत बढ़ी है, वहीं 4 सीटों के नुकसान के बाद भी समाजवादी पार्टी विधान परिषद में सबसे बड़ा दल है. 12 में से 10 सीटें बीजेपी के खाते में गईं, जबकि सपा को दो सीटें मिलीं. विधानपरिषद में दलों की स्थिति पर नजर डालें तो सपा के पास पहले 55 सदस्य थे, जो घटकर 51 रह गए हैं. बीजेपी 25 से 32 पर पहुंच गई है, वहीं बसपा की सदस्य संख्या 8 से घटकर 6 हो गई है. कांग्रेस 2 पर बरकरार है, वहीं अपना दल सोनेलाल के पास 1 और शिक्षक दल 1, निर्दलीय समूह 2, निर्दलीय 3 और 2 सीटें रिक्त हैं.


12:27 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में अपने पिता को खाना देने जा रही किशोरी और उसके भांजे की हत्या के बाद सनसनी मच गई. दोनों की धारदार हथियार से हत्या गई. मामले में पुलिस ने एक आरोपी चिंटू कोल को गिरफ्तार किया है. उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना संज्ञान लिया और पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद मुहैया कराने का निर्देश दिया है. डीएम और एसपी ने खुद जाकर पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी. मानिकपुर थाना क्षेत्र के कोडरिया पुरवा गांव की ये घटना है.

LOAD MORE
UP News Live Update: 72वें गणतंत्र दिवस (Republic Day) के चार दिन पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले में शुक्रवार को साउथ एक्स मॉल, मिराज सिनेमा, गुरुदेव, पम्मी में मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म के शो के कुछ देर बाद बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस को किदवई नगर में बने साउथ एक्स मॉल को बम से उड़ाने की ट्वीट के जरिए धमकी मिली. सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मॉल में बम की सूचना पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ जुही थाने की फोर्स और कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान बम निरोधक दस्ते ने मॉल के कोने-कोने में सघन तलाशी अभियान चलाया. हालांकि, इस दौरान उनके हाथ कुछ नहीं लगा.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज