LIVE NOW

UP News Live Update: जो वैक्सीन का कर रहे थे विरोध, आज वही कर रहे समर्थन: सीएम योगी

Uttar Pradesh News, 22 May 2021 Live: इटावा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में हर किसी को वैक्सीन लगेगी. उन्होंने तंज किया कि कल तक जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, आज वही लोग वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को जिला स्तर पर कैम्प लगाकर वैक्सीन लगवाने की तैयारी चल रही है. कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगवाने की तैयारी है.

Hindi.news18.com | May 22, 2021, 3:08 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 22, 2021
UP News Live Update: जो वैक्सीन का कर रहे थे विरोध, आज वही कर रहे समर्थन: सीएम योगी

हाइलाइट्स

3:08 pm (IST)
चक्रवाती तूफान ताऊते (Cyclone Tauktae) के कारण अरब सागर में डूबे जहाज वारप्रदा टग बोट में सवार लापता मर्चेंट नेवी के चीफ आफिसर (Merchant Navy officer) यतेंद्र विक्रम सिंह के बारे में पांचवे दिन भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली हैं. उधर मौसम विभाग के पुन: तूफान आने की संभावित चेतावनी के बाद बचाव में लगे आईएनएस कोच्चि एवं आईएनएस कोलकाता पोत भी किनारे लौट आए हैं. जबकि सेना के जवान यतींद्र सहित अन्य लापता जवानों की खोजबीन कर रहे हैं. ऐसे हालत में अब परिजनों की उम्मीदें भी टूटती जा रही हैं.

3:07 pm (IST)
इटावा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में हर किसी को वैक्सीन लगेगी. उन्होंने तंज किया कि कल तक जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, आज वही लोग वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को जिला स्तर पर कैम्प लगाकर वैक्सीन लगवाने की तैयारी चल रही है. कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगवाने की तैयारी है.

1:29 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) से आजमगढ़ पुलिस ने जेल में 2 घंटे तक लंबी पूछताछ की. इस दौरान जहां मुख्तार ने अपने को निर्दोष बताया. आजमगढ़ के पुलिस इंस्पेक्टर और विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव ने बयान दर्ज किए. मजदूर की मौत मामले में मुख्तार अंसारी साजिश रचने के आरोपी हैं. कई साल पहले हुई घटना की रिपोर्ट तरवां (आजमगढ़) थाने में दर्ज हुई थी. इसमें मुख्तार सहित 10 लोगों पर गैंगस्टर लगा था. जबकि 9 आरोपी जेल जा चुके हैं.


12:17 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के मदरसों (Madarsa) में फर्जी नियुक्तियों के मामले में विशेष जांच दल (SIT) ने अल्पसंख्यक कल्याण निदेशालय के अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज की है. एसआईटी ने तत्कालीन रजिस्ट्रार राहुल गुप्ता और संयुक्त निदेशक शेषनाथ पांडे पर एफआईआर दर्ज की है. इसके अलावा आजमगढ़ के मुबारकपुर मदरसा जामिया नुरुल उलूम के अध्यक्ष जहीर अहमद, प्रबंधक अहमदुल्लाह को भी नामजद आरोपी बनाया है.

10:11 am (IST)
उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जिले की बावनखेड़ी हत्याकांड (Bawan Kheri Murder Case) की दोषी शबनम (Shabnam) एक बार फिर चर्चा में है. उसे फांसी कब होगी? ये सवाल अभी भी बना हुआ है. मीडिया में शबनम की फांसी का मुद्दा जब-तब उछलता रहता है. अब इस केस को लेकर एक बड़ा मोड़ आया है. दरअसल शबनम को फांसी के फंदे तक पहुंचाने की मांग करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता दानिश खान ने बावन खेड़ी गांव की खलनायिका शबनम को फांसी की सजा माफ करने के लिए मानवाधिकार आयोग (Human Right Commission) का रुख किया है. लेकिन कमीशन में याचिका दर्ज होने के महज 24 घंटे बाद ही आयोग ने याचिका खारिज कर दिया है.

LOAD MORE
UP News Live Update: इटावा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में हर किसी को वैक्सीन लगेगी. उन्होंने तंज किया कि कल तक जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, आज वही लोग वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को जिला स्तर पर कैम्प लगाकर वैक्सीन लगवाने की तैयारी चल रही है. कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगवाने की तैयारी है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज