होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News Live Update: जो वैक्सीन का कर रहे थे विरोध, आज वही कर रहे समर्थन: सीएम योगी

UP News Live Update: जो वैक्सीन का कर रहे थे विरोध, आज वही कर रहे समर्थन: सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को वैैक्सीन लगाने के लिए कैम्प लगेंगे.  (File Photo)

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को वैैक्सीन लगाने के लिए कैम्प लगेंगे. (File Photo)

Uttar Pradesh News, 22 May 2021 Live: इटावा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में हर किसी को वैक्सीन लगेगी. उन्होंने तंज किया कि कल तक जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, आज वही लोग वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को जिला स्तर पर कैम्प लगाकर वैक्सीन लगवाने की तैयारी चल रही है. कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगवाने की तैयारी है.

अधिक पढ़ें ...
    UP News Live Update: इटावा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में हर किसी को वैक्सीन लगेगी. उन्होंने तंज किया कि कल तक जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, आज वही लोग वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को जिला स्तर पर कैम्प लगाकर वैक्सीन लगवाने की तैयारी चल रही है. कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगवाने की तैयारी है.

    Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, Kanpur latest news, UP news updates, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर