VIDEO: खुशी की अमर दुबे से जबरन शादी की बात आई थी सामने, अब मैरिज में झूम कर डांस करने का आया वीडियो
Kanpur News in Hindi

VIDEO: खुशी की अमर दुबे से जबरन शादी की बात आई थी सामने, अब मैरिज में झूम कर डांस करने का आया वीडियो
कानपुर में अपनी शादी में डांस करती अमर दुबे की पत्नी खुशी

आरोप लगे थे कि खुशी से अमर दुबे ने जबरन शादी की थी, लेकिन अब एक वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें अपनी शादी में खुशी झूमकर डांस (Dance) करती दिख रही है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) के खात्मे के बाद अब मामले में कई नए खुलासे हो रहे हैं. विकास दुबे के साथी अमर दुबे (Amar Dubey) को भी पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया था. वहीं, पुलिस ने अमर दुबे की पत्नी खुशी (Khushi) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. मामले में पुलिस पर आरोप लगे थे कि खुशी की अमर के साथ घटना से ऐन पहले 29 जून को शादी हुई थी. यह भी बात सामने आई थी कि खुशी से अमर दुबे ने जबरन शादी की थी. लेकिन, अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपनी शादी में खुशी झूमकर डांस करती दिख रही है.

करीब आधे घंटे तक खुशी ने डीजे पर जमकर डांस किया. साफ दिख रहा है कि वह कितनी खुश है. यही नहीं खुशी ने डांस के दौरान अपने पति अमर को भी नाचने के लिए प्रेरित किया, लेकिन अमर ने डांस नहीं किया. इसके बाद खुशी दूसरों के साथ नाचने लगी.





आरोप लगे थे खुशी को अगवा कर की गई शादी
बता दें कि इस मामले में पहले आरोप लगाए गए थे कि खुशी की शादी जबरन अमर दुबे से की गई है. खुशी को उसके घर कानपुर के पनकी से अगवा कर लाया गया था. फिर विकास दुबे के घर में ही वह शादी के दिन तक बंद रखी गई. इसके बाद असलहों के दम पर खुशी का जबरन विवाह कराया गया था. लेकिन, न्यूज़ 18 के पास मौजूद वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह खुशी पूरे समारोह के दौरान खुशी से झूम रही है.

अभी जेल से नहीं छूटेगी खुशी
अमर दुबे की पत्नी खुशी के मामले में पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने बताया कि विवेचना की जा रही है. फिलहाल उसके मामले में ऐसे तथ्य नहीं आए हैं, जिसके आधार पर वह जेल से छूट सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज