कानपुर में कोविड- 19 सेंटर में कोरोना वॉरियर्स का कुछ ऐसे शुक्रिया अदा कर रहा मरीज
Kanpur News in Hindi

कानपुर में कोविड- 19 सेंटर में कोरोना वॉरियर्स का कुछ ऐसे शुक्रिया अदा कर रहा मरीज
कानपुर में कोरोना मरीज ने अनोखे अंदाज में कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया

कानपुर (Kanpur) में एक कोरोना मरीज का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने अनोखे अंदाज में डॉक्टरों के साथ सभी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 2:39 PM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) जिले की अकबरपुर तहसील क्षेत्र में बन कोविड-19 सेंटर (COVID-19 Centre) में भर्ती एक मरीज (Corona Patient) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल होते ही इस वीडियो ने धूम मचा दी है. इस वीडियो में मरीज फिल्मी गीत ‘जब दिल न लगे दिलदार, हमारी गली आ जाना’ गाने पर पर जबरदस्त डांस कर रहा है और कोरोना वॉरियर्स के साथ डीएम को बेहतर सुविधा देने के लिए धन्यवाद दे रहा है.

अपने साथ अन्य मरीजों में भी बांट रहा खुशी

कोरोनावायरस से ग्रसित ये मरीज खुद को तो मनोरंजन कर ही रहा है, साथ ही सेंटर में मौजूद अन्य मरीजों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहा है. दरअसल बोरियत दूर करने के लिए कोविड सेंटर में भर्ती ये मरीज जमकर ठुमके लगा रहा है, जिसे देख अन्य मरीज भी हंसी के ठहाके लगाते हुए ताली बजाते हुए उसका उत्साहवर्धन कर रहे हैं.




सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कानपुर से ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसके बाद इसे लोग खूब फॉरवर्ड कर रहे हैं. वीडियो के दौरान मरीज हाथ जोड़कर कानपुर देहात के जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह का भी धन्यवाद अदा कर रहा है, वह कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दे रहा है कि वो कोविड अस्पताल में बेहतर सुविधाएं दिला रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading