Home /News /uttar-pradesh /

video of daughter in law brutally beating 100 year old mother in law goes viral nodss

बेटा नौकरी पर जाता, पीछे से 100 साल की सास को बुरी तरह पीटती बहू, वीडियो हुआ वायरल

बुजुर्ग की पिटाई से संबंधित वीडियो और फोटो इतने दिल दहलाने वाले हैं कि वो दिखा नहीं सकते हैं. इसलिए प्रतीकात्मक फोटो का प्रयोग किया गया है.

बुजुर्ग की पिटाई से संबंधित वीडियो और फोटो इतने दिल दहलाने वाले हैं कि वो दिखा नहीं सकते हैं. इसलिए प्रतीकात्मक फोटो का प्रयोग किया गया है.

कानपुर के जाजमऊ इलाके में एक बहू लंबे समय से अपनी सास को हर दिन बेरहमी से मारती है, अब इसका वीडियो बना कर उसी के पड़ाेसी ने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है.

कानपुर. घर के बुजुर्ग ऐसी संपत्ति होते हैं जिन्हें सहेज कर रखा जाए तो जिंदगी में किसी भी परेशानी से आसानी से निपटा जा सकता है. लेकिन कानपुर में कुछ ऐसा हुआ कि जो इसके बारे में जान रहा है वो शर्मसार है. कानपुर में एक बहू का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वो अपनी 100 साल की नग्न सास को बेरहमी से पीटती हुई दिखाई दे रही है. जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला जाजमऊ इलाके का है. महिला का वीडियो उसके की एक पड़ाेसी ने बना कर वायरल कर दिया. ये वीडियो वो कई दिनों से बना रहा था. इसके बाद सोशल मीडिया पर उसने इस वीडियो को पोस्ट कर दिया जो तेजी से वायरल हो गया.

बेटा घर से जाता था और…
लोगों ने बताया कि जैसे ही महिला का बेटा घर से बाहर काम के लिए जाता था महिला के अत्याचार बुजुर्ग पर शुरू हो जाते थे. वो उसकी उम्र का भी ख्याल नहीं रखती थी और उसे बेरहमी से मारती थी. बुजुर्ग महिला की हालत ये है कि वो खुद कुछ नहीं कर सकती है और अपनी पीड़ा केवल बोल कर बयां कर सकती है. वहीं लोगों ने बताया कि बहु के आगे बुजुर्ग के बेटे की भी नहीं चलती और कई बार वो उसके सामने भी बुजुर्ग से गलत व्यवहार करती है.

हर दिन की बात
आस पास के लोगों ने बताया कि बुजुर्ग को पीटना महिला के लिए आम बात है और ऐसा लगभग हर दिन देखने को मिलता है. कुछ लोगों ने ऐसा न करने को बोला तो वो उनसे भी झगड़ पड़ी. उसके बेटे को भी कुछ लोगों ने समझाने और बुजुर्ग की पिटाई रोकने की बात कही तो उसने बेबसी के अलावा कुछ नहीं बताया. लोगों के अनुसार बुजुर्ग का बेटा अपनी पत्नी को कुछ भी नहीं कह पाता है.
अब जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस तक भी ये पहुंचा. इसके बाद मामले पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई की. पुलिस ने महिला का पता लगा कर उसे उसके घर से ही हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मामले पर ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनन्द प्रकाश तिवारी ने कहा कि वायरल वीडियो बेहद चिंताजनक है. मैंने वीडियो देखते ही मामले में एसीपी कैंट को जांच कर कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं.

Tags: Crime News, Kanpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर