लाइव टीवी

कानपुर: SO ने युवक को खंभे से बांधकर पट्टे से जमकर पीटा, VIDEO वायरल

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2019, 1:46 PM IST
कानपुर: SO ने युवक को खंभे से बांधकर पट्टे से जमकर पीटा, VIDEO वायरल
युवक को खंभे से बांधकर पीटा

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक सिपाही युवक को खंभे से सटाकर उसका हाथ पकड़े हुए है. दूसरी तरफ से एसओ शेष नारायण युवक को पट्टे से पीट रहे हैं.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस (Police) का तालिबानी चेहरा एक बार फिर देखने को मिला. सोशल मीडिया (Social Media) में कानपुर पुलिस (Kanpur Police) द्वारा एक युवक को खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला सचेंडी थाना क्षेत्र का है, जहां पर है एसओ शेष नारायण पांडे ने एक युवक को थाना परिसर में थर्ड डिग्री दी. थानाध्यक्ष ने युवक को खंभे से बांधकर बेदर्दी से पीटा.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक सिपाही युवक को खंभे से सटाकर उसका हाथ पकड़े हुए है. दूसरी तरफ से एसओ शेष नारायण युवक को पट्टे से पीट रहे हैं. इस दौरान युवक चीखता रहा और रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन एसओ साहब ने उसकी एक न सुनी. वीडियो में दिख रहा है कि जी भर पीटने के बाद थानाध्यक्ष ने उसे भगा दिया. जिससे पता चलता है कि युवक पर ऐसा कोई गंभीर अपराध नहीं था कि इस पर मामला दर्ज किया जाए.



सीओ सदर करेंगे जांच

उधर दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले से पल्ला झाड़ते हुए दिख रही हैं. एसपी ग्रामीण प्रद्युमन सिंह ने कहा कि यह जांच का विषय है कि यह वीडियो किस थाने का है और कौन किसे पीट रहा है. जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है थाना अध्यक्ष शेष नारायण पांडे सचेंडी थाना परिसर के भीतर युवक पर पट्टे चला रहे हैं. हालांकि न्यूज18 पर खबर चलने के बाद एसपी ग्रामीण ने सीओ सदर बी मूर्थी को मामले की जांच सौंपते हुए रिपोर्ट तलब की है.

पिछले दिनों पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर एक बुजुर्ग ने की थी आत्महत्या

बता दें अभी इसी हफ्ते एक बुजुर्ग ने पुलिस उस्तोद्य में दी गई प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर पेड़ से लटककर जान दे दी थी. बुजुर्ग के बेटे पर हत्या का आरोप था. जिसके बाद पुलिस बुजुर्ग को उठा लायी थी. आरोप है कि पुलिस कस्टडी में बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई. इस घटना के बाद भी पुलिस सबक लेती नहीं दिख रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

नोटबंदी एक आपदा थी, जिसने हमारी अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी: प्रियंका गांधी

अयोध्या: राम जन्मभूमि जाने वाले सभी मार्ग पूरी तरह से किए गए बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...