लाइव टीवी

कानपुर: बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम लहराया पिस्टल, वीडियो वायरल

SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 15, 2018, 2:03 PM IST

भले ही कनपुर पुलिस अब तक 17 एनकाउंटर कर चुकी है. लेकिन बदमाशों के हौसले आज ही बुलंद है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

  • Share this:
कानपुर में शनिवार को बदमाशों द्वारा पिस्टल लहराने का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. भले ही कनपुर पुलिस अब तक 17 एनकाउंटर कर चुकी है. लेकिन बदमाशों के हौसले आज ही बुलंद है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

घटना साउथ सिटी के बाबूपुरवा कोतवाली इलाके की हैं. बता दें कि बेगमपुरवा पुलिस चौकी क्षेत्र में सरेआम हुई गुंडई की यह तस्वीरें कानपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही हैं. गुंडई करने वाला अपराधी इमरान नाटी जो इलाके में बड़े अपराधी के रूप में पहचान बना चुका है. अपने हाथ में तमंचा लेकर सरेआम राहगीरों को धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं उसका दूसरा साथी शानू चेला अपने अन्य साथियों के साथ मीट कारोबारी खलील की दुकान में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम देकर इलाके में अपनी दहशत फैला रहा है.

पीड़ित खलील के अनुसार इमरान नाटी और शानू चेला हिस्ट्रीसीटर हैं बीती रात मेरी बाइक इमरान नाटी की बाइक से मामूली टकरा गई थी, जिसे उसने अपनी शान में गुस्ताखी समझा और इलाके में अपनी दहशत कायम रखने के लिये खुलेआम तमंचा लेकर अपने साथियों के साथ आ धमका. खलील ने फौरन घटना की जानकारी डायल 100 के पुलिस कर्मियों को दी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ रेड लाइट एरिया पर HC ने यूपी सरकार से मांगा 4 हफ्तों में जवाब

बुलंदशहर हिंसा के बाद अब UP पुलिस लोगों को दिला रही है 'गोरक्षा' की कसम

71 देशों के राजनयिक पहुंचे प्रयागराज, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया स्वागत
Loading...

पाकिस्तानी नागरिक को अवार्ड देने के नाम पर AMU में शुरू हुआ विवाद

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 1:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...