होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा के बाद कानपुर की गालीबाज महिलाओं का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR  

नोएडा के बाद कानपुर की गालीबाज महिलाओं का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR  

Kanpur: दो गालीबाज महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Kanpur: दो गालीबाज महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Kanpur Viral Videos: पहला मामला कानपुर आउटर के बिधनू थाना क्षेत्र का है, जहां एक प्लॉट पर कब्जा के लिए भू माफियाओं के स ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 2 महिलाओं की गालीबाजी का वीडियो वायरल
पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की

कानपुर. सोशल मीडिया पर नोएडा की गालीबाज महिला का वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया. अब कानपुर में एक डंडेबाज और गालीबाज महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 2 महिलाओं की गालीबाजी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है.

पहला मामला कानपुर आउटर के बिधनू थाना क्षेत्र का है, जहां एक प्लॉट पर कब्जा के लिए भू माफियाओं के साथ एक महिला पहुंची, जो हाथों में डंडा लेकर गाली गलौज कर रही थी. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह महिला बीजेपी की नेता भी बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सतबरी रोड स्थित एक महिला से प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. उसी मामले में यह महिला नेत्री भी पहुंची थी और हाथों में डंडा लेकर जमकर गाली गलौज की. पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच के आदेश भी दे दिए हैं.

दूसरा मामला कल्याणपुर का
इसी तरह का दूसरा मामला थाना कल्याणपुर का है, जहां पर पड़ोस में रहने वाली महिला से एक युवती का विवाद हो गया. जिसके बाद महिला के घर के गेट पर जाकर युवती फर्राटेदार गलियां देती नजर आ रही है. वह यह भी कहती नजर आ रही है कि वीडियो बनाना है तो बना लो और वायरल कर दो, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. जो महिला वीडियो बना रही है उसकी आवाज भी उसमें है, जो पुलिस बुलाने की बात कह रही है. इस मामले पर भी पुलिस ने संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी
दरअसल, प्रेमलता तिवारी श्याम नगर मंडल से बीजेपी की अध्यक्ष हैं और उन पर यह आरोप है कि प्लॉट  के मामले को लेकर पहले भी एक महिला से विवाद हुआ था, लेकिन इस मामले में समझौता हो गया था. मगर अब बीजेपी नेत्री की दबंगई वीडियो में कैद हो गई. इसके बाद से महिला नेत्री ने कोई बयान नहीं दिया है. वहीं दूसरी महिला आरोप लगा रही है कि लगातार दबाव बनाकर प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश बीजेपी नेत्री कर रही है और आज दबंगों के साथ खुद डंडा लेकर गाली गलौज करने लगी. पुलिस ने ट्वीट किए हुए इस वीडियो के आधार पर महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें