'मेरा नंबर डिलीट कर दो, हम सिम तोड़कर चबा गए हैं'- शशिकांत की पत्नी का नया Audio
Kanpur News in Hindi

'मेरा नंबर डिलीट कर दो, हम सिम तोड़कर चबा गए हैं'- शशिकांत की पत्नी का नया Audio
कानपुर कांड में गिरफ्तार शशिकांत की पत्नी मनु पांडे

नए ऑडियो में शशिकांत की पत्नी अपने भाई से बात कर रही है.मनु पांडे ने भाई से कहा कि यहां पर पुलिस पूछताछ कर रही है और जितने भी लोगों के मोबाइल में मेरा नंबर सेव है, उन सभी मोबाइल से मेरा नंबर हटा दिया जाए

  • Share this:
कानपुर. उत्तर पदेश के कानपुर (Kanpur) में चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिकरु गांव में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) के खात्मे के बाद अब पुलिस उसके साथियों पर शिकंजा कस रही है. मंगलवार को पुलिस ने विकास के साथी शशिकांत (Shashikant) को गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश किया. पुलिस ने उसके घर से इंसास रायफल और एके-47 की बरामदगी दिखाई थी. इस मामले में उसकी पत्नी के ऑडियो लगातार वायरल (Viral Audio) हो रहे है.

नए ऑडियो में शशिकांत की पत्नी अपने भाई से बात कर रही है. पत्नी मनु पांडे ने भाई से कहा कि यहां पर पुलिस पूछताछ कर रही है और जितने भी लोगों के मोबाइल में मेरा नंबर सेव है, उन सभी मोबाइल से मेरा नंबर हटा दिया जाए. मैं इस मोबाइल को जमीन में गाड़ रही हूं और सिम को भी मैंने जला दिया है. इस दौरान मनु के भाई ने बताया कि मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन जो जहां है, वह सब ठीक है. परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है.





शशिकांत की पत्नी के दूसरे वायरल ऑडियो में भाई से ये बात की
भाई : हां दीदी

शशिकांत की पत्नी : ये कह रहे हैं, मेरा ये नंबर जिसके जिसके पास है, वो मोबाइल से डिलीट कर दो, हम ये मोबाइल नहीं खोल पा रहे है. सिम तोड़ नहीं पा रहे हैं, बहुत ज्यादा दिक्कत होने वाली है. तन्नु पकड़ गया है.

भाई : अच्छा

शशिकांत की पत्नी : ठीक है, जिसके पास तुम कर सकते हो सबके मोबाइल, देखो अगर तुम्हारे आसपास पुलिस हो तो हम तुमसे बात करना चाहे तो तुम एक बार खांस देना तो हम जानेंगे कि पुलिस है. अम्मा के पास, बड़े पापा के पास जिसके पास भी ये नंबर है सब डिलीट कर दो.

भाई: ठीक है हम कर दे रहे हैँ

शशिकांत की पत्नी : क्योंकि हम ये मोबाइल नहीं खोल पा रहे हैँ, हम ये मोबाइल जमीन में गाड़ने जा रहे हैं. अब हमारी बात भी नहीं हो पा पाएगी.

भाई: ठीक-ठीक

शशिकांत की पत्नी : और तुम सबके मोबाइल से डिलीट कर दो, याद कर लो नंबर लेकिन डिलीट कर दो।

भाई: बात सुनो , नाम नहीं लेंगे जो भी है जैसा भी है अपनी जगह पर ठीक है.

शशिकांत की पत्नी : हमको पता है

भाई: हां ठीक है

शशिकांत की पत्नी : मम्मी ड्यूटी जा रही हैं

भाई: नहीं जा रही हैं

शशिकांत की पत्नी : मना कर दिया क्या जाने से

भाई: हां

शशिकांत की पत्नी : बाबू तुम सब डिलीट कर दो, जीजू का भी, बस 8858 वाला नंबर रखना वहीं हमने पुलिस को बताया है. सिम तोड़ कर हम चबा गए.

ऑडियो पर मनु पांडेय ने दी ये सफाई

वहीं इस संबंध में जब शशिकांत की पत्नी मनु से बात की गई तो उसने कहा कि वह मेरा भाई था. हमें ये भी नहीं पता था कि मेरे हस्बैंड कहा हैं. उसने कहा कि मेरे मायके में कोई नहीं है, पापा हैं नहीं, तीन बहनों में सबसे छोटा भाई है. हम डरकर उससे कह रहे थे. मनु ने बताया कि वो ढांढस दिला रहा था कि दीदी परेशान न हो, जो है, जहां है, जैसा भी है ठीक है.

पुलिस के दावे को बताया झूठा
उधर शशिकांत की पत्नी ने पुलिस के उस दावे को झूठा बताया है, जिसमें कहा गया है 2 जुलाई की रात हत्याकांड के बाद पुलिस से लूटे गए असलहों में से एक इंसास राइफल व कारतूस उसके घर से बरामद किए गए हैं. एनकाउंटर के डर से आशंकित पत्नी ने शशिकांत को निर्दोष बताते हुए कहा कि वो तो खुद चाहती है कि जल्द से जल्द पुलिस की जांच पूरी हो और सच सामने निकलकर आए. अभी तक उनके ससुर का क्रियाकर्म भी नहीं हुआ है, क्योंकि वारदात के बाद से ही पति फरार हो गए थे. बता दें घटना की सुबह पुलिस ने विकास दुबे के रिश्ते में मामा व शशिकांत के पिता प्रेम प्रकाश पांडे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था.

पति को बताया निर्दोष, कहा- गांव छोड़ने वाले थे
पत्नी का कहना है कि उसके पति जॉब करते थे और वे लोग किराए के मकान पर चौबेपुर शिफ्ट होने वाले थे. लेकिन विकास दुबे और अमर दुबे ने गांव छोड़ने पर मारकर झारखंड में फिकवा देने की धमकी दी थी. पत्नी ने कहा कि इस हत्याकांड में उनके पति का कोई हाथ नहीं है. उस रात भी वो जॉब से लौटे थे. फिर वारदात के बाद जब सभी फरार हुए तो पति भी फरार हो गए. अब पुलिस कह रही है कि उनके घर से असलहा बरामद हुआ है. यह झूठ है. पुलिसवाले उनका भी एनकाउंटर कर देंगे. पत्नी का कहना था कि वो खुद चाह रही थी कि पुलिस गिरफ्तार कर ले ताकि जांच में सच सामने आ जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading