VIDEO: विकास दुबे एनकाउंटर के बाद बिकरू गांव में मुनादी, जिसके पास पुलिसवालों के हथियार हैं, वो जमा करवा दे वरना…
Kanpur News in Hindi

VIDEO: विकास दुबे एनकाउंटर के बाद बिकरू गांव में मुनादी, जिसके पास पुलिसवालों के हथियार हैं, वो जमा करवा दे वरना…
कानपुर में कांड में लूटे गए हथियार ढूंढने में मुनादी करा रही पुलिस

कानपुर कांड के आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) के बाद पुलिस से लूटे गए हथियारों को लेकर कानपुर में मुनादी कराई जा रही है कि जिस किसी के पास भी पुलिस वालों के हथियार हैं, वो पुलिस को सूचित करके जमा करवा दें... वरना उनके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 11, 2020, 11:25 AM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर कांड (Kanpur Shootout) में मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) सहित 6 लोगों को पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. वहीं 3 लोग अब तक जेल भेजे गए हैं. वहीं घटना के दौरान पुलिस से लूटे गए असलहों की तलाश जारी है. पुलिस ने अब तक 3 पिस्टल तो बरामद कर ली है, लेकिन लूटी गई एके-47 और इंसास रायफल अभी तक बरामद नहीं हो सकी है. इसी को देखते हुए यूपी पुलिस ने अब बिकरू गांव में मुनादी करानी शुरू कर दी है.

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद पुलिस से लूटे गए हथियारों को लेकर कानपुर में मुनादी कराई जा रही है कि जिस किसी के पास भी पुलिस वालों के हथियार हैं, वो पुलिस को सूचित करके जमा करवा दें... वरना उनके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी.

अब तक 3 पिस्टल बरामद



बता दें 2 और 3 जुलाई की दरमयानी रात हुई इस घटना में 8 पुलिसकर्मियों को मारकर विकास दुबे और उसके गैंग के सदस्य पुलिस के असलहे लूट ले गए थे. इसके बाद 3 जुलाई की सुबह पुलिस ने एनकाउंटर में दो अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया, जिनके पास से पुलिस से लूटी गई एक ग्लॉक पिस्टल बरामद कर ली गई थी. इसके बाद 7 जुलाई को फरीदाबाद, हरियाणा में 3 लोगों की गिरफ्तारी की गई, जिनके पास से 4 पिस्टल बरामद की गईं, इनमें 9 एमएम की 2 पिस्टल घटना की रात पुलिस से लूटी गई मिलीं.


निहत्था पकड़ा गया था विकास दुबे

पिस्टलों की बरामदगी के बाद प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा था कि पुलिस को अभी भी एके-47 और इंसास रायफल की तलाश है. इसके लिए छापेमारी की जा रही है. बता दें उज्जैन में मुख्य आरोपी विकास दुबे जब पकड़ा गया तो उसके पास कोई असलहा बरामद नहीं हुआ था. गुरुवार सुबह जब विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ तो विकास के पास से बरामद असलहा उसने मौके से पुलिसकर्मी से ही छीना था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading