कानपुर एनकाउंटर मामलाः दुबे की मां ने कहा- अगर पकड़ लो तो जान से मार देना
Kanpur News in Hindi

कानपुर एनकाउंटर मामलाः दुबे की मां ने कहा- अगर पकड़ लो तो जान से मार देना
दुबे की मां ने उसकी हरकत पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि उसने जो किया वो गलत था.

विकास दुबे की मां ने कहा कि बेटे ने जो किया वो बहुत गलत था, यदि वो ऐसे ही भागता रहा तो पुलिस एक दिन उसका एनकाउंटर (Encounter) कर देगी, उसे समर्पण कर देना चाहिए.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के आरोपी विकास दुबे की मां ने अब चौंकाने वाला बयान दिया है. दुबे की मां ने कहा कि विकास दुबे को पुलिस के सामने समर्पण (Surrender) कर देना चाहिए. यदि वो ऐसे ही भागता रहा तो एक दिन पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी. साथ ही विकास दुबे की मां सरला देवी ने कहा कि यदि पुलिस उसे पकड़ने में कामयाब रहती है तो उसे मार देना चाहिए, क्योंकि जो उसने किया है वो बहुत गलत है.

योगी ने भी दिखाया था सख्त रुख
इससे पहले 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बेहद सख्‍त रुख अपनाते हुए ट्वीट किया था, 'कर्तव्‍यपथ पर अपना सर्वस्‍व न्‍योछावर करने वाले 8 पुलिसकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि. शहीद पुलिसकर्मियों ने जिस अपरिमित साहस और अद्भुत कर्तव्‍यनिष्‍ठा के साथ अपने दायित्‍वों का निर्वहन किया है, उत्‍तर प्रदेश उसे कभी नहीं भूलेगा. उनका यह बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा.' इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों के परिजन को एक एक करोड़ रुपये के मुआवजे और परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी का वादा भी किया है.





सुनियोजित थी वारदात: डीजीपी
वहीं डीजीपी ने कहा कि इस घटना की शुरुआती जांच में पूर्व नियोजित षडयंत्र के सबूत मिले हैं. फिलहाल फोरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित कर रही है जल्दी ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को नहीं छोड़ा जाएगा और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

क्या था मामला
चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इसमें बिल्‍हौर के सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. एसओ बिठूर समेत 6 पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हैं. सभी घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. जानकारी के मुताबिक हमलावर बदमाशों ने पुलिस टीम पर AK-47 से गोलियां बरसाईं थीं. वहीं, अपराधियों को दबोचने के लिए एसटीएफी की टीमें जुट गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading