Kanpur Shootout: BJP विधायक ने विकास दुबे के आरोपों को किया खारिज, कही ये बात
Kanpur News in Hindi

Kanpur Shootout: BJP विधायक ने विकास दुबे के आरोपों को किया खारिज, कही ये बात
भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा का कहना है कि मेरा न तो कभी उससे संबंध रहा है और न ही मैं उससे कभी मिला हूं. (file photo)

विकास दुबे (Vikas Dubey) पर जिला पंचायत चुनाव के दौरान एक व्यक्ति की हत्या का आरोप लगा था. इस मामले में एसटीएफ (STF) ने उससे पूछताछ की थी.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) के विकरू गांव में एक सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार चल रहे मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) को लेकर खुलासे पर खुलासे हो रहे हैं. इस बीच 2017 का एसटीएफ जांच का वीडियो सामने आने के बाद हडकंप मच गया है. वीडियो में विकास दुबे दो बीजेपी विधायकों भगवती प्रसाद सागर और अभिजीत सिंह सांगा के नाम ले रहा है. बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने विकास दुबे के साथ अपने रिश्तों को लेकर सफाई दी है.

बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा का कहना है कि मेरा न तो कभी उससे संबंध रहा है और न ही मैं उससे कभी मिला हूं. ये अपराधी है और सत्ता का संरक्षण लेने के लिए इस तरह से नाम लेता रहा है, वह ऐसे ही झूठ बोलता है. हमारा कभी कोई संबंध नहीं रहा है. उन्होंने भी विकास दुबे के दावे को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि विकास ने आपको बचाने के लिए बयान दिया होगा. मैं उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा. बीजेपी विधायक ने बिठूर थाने में विकास दुबे के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी है. उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल होने से मेरी राजनीतिक छवि धूमिल हुई है. इसलिए मैं कोर्ट में मानहानि का केस दायर करूंगा.





Kanpur Shootout: शहीद CO की बेटी बोली- पुलिस में भर्ती होकर 'पापा' की हत्या का लूंगी बदला
जिला पंचायत चुनाव के दौरान लगा था हत्या का आरोप
दरअसल, विकास दुबे पर जिला पंचायत चुनाव के दौरान एक व्यक्ति की हत्या का आरोप लगा था. विकास पर उस शख्स की हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप लगा था. इस मामले में एसटीएफ (STF) ने उससे पूछताछ की थी.

पत्नी ऋचा भी बेटे संग फरार
गौरतलब है कि 72 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद भी विकास दुबे का पता पुलिस नहीं लगा सकी है. विकास दुबे के साथ ही उसकी पत्नी ऋचा भी दो जुलाई की रात से छोटे बेटे के साथ फरार है. उधर पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ाकर ढाई लाख कर दिया है. 40 थानों की पुलिस फाॅर्स के साथ ही क्राइम ब्रांच व एसटीएफ भी उसकी तलाश में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading