अपना शहर चुनें

States

कानपुर देहात: नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी वॉल्वो बस, दर्दनाक हादसे में 15 लोग गंभीर रूप से घायल

कानपुर में सड़क दुर्घटना में 15 बस यात्री घायल हो गए हैं.
कानपुर में सड़क दुर्घटना में 15 बस यात्री घायल हो गए हैं.

प्राइवेट बस राजस्थान (Rajasthan) के भिवाड़ी से 17 मजदूरों को लेकर बिहार के औरंगाबाद जा रही थी. हादसा उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में हुआ, जहां की सिकंदरा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में बस जा घुसी.

  • Share this:
कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur) में नेशनल हाईवे (National Highway) पर बड़ी दुर्घटना (Accident) हो गई है. यहां हाईवे पर खड़ी एक ट्रक में वॉल्वो बस आकर घुस गई, जिसके कारण बस में सवार 15 लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हें. सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सिकंदरा में भर्ती कराया गया है. हालत गंभीर होने के बाद उन्हें जिला अस्पताल रिफर किया गया है.

राजस्थान से बिहार जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार प्राइवेट बस राजस्थान के भिवाड़ी से 17 मजदूरों को लेकर बिहार के औरंगाबाद जा रही थी. हादसा उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में हुआ, जहां की सिकंदरा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में बस जा घुसी. इस हादसे में महिलाओं, बच्चो सहित 15 लोग घायल हैं. ये सभी मजदूर श्री कृष्णा टूरिस्ट बस में सवार थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 4 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा में भर्ती कराया. यहां हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया.



काम की कमी के चलते घर लौट रहे थे मजदूर
बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण ये हादसा हुआ. सभी मजदूर राजस्थान के भिवाड़ी में एक पेंट फैक्ट्री में काम करते थे. पता चला है कि काम की कमी के चलते सभी मजदूर अपने जिले वापस जा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज