गहरे कुएं में गिरा सांड, VIDEO में देखिए कैसे दमकल कर्मियों ने निकाला बाहर

कानपुर देहात के गांव में कुएं में गिरा सांड, किसी तरह बची जान
कानपुर देहात के गांव में कुएं में गिरा सांड, किसी तरह बची जान

कानपुर देहात (Kanpur Dehat): रूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जगतपुर गांव में सांड के कुएं में गिरता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तत्काल पुलिस को सूचना दी. इसके बाद दमकल विभाग की टीम बुलाई गई.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के रूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जगतपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक सांड दौड़ते समय कुएं में गिर गया. सांड के कुएं में गिरता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तत्काल पुलिस को सूचना दी. इसके बाद दमकल विभाग की टीम बुलाई गई. दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया.

पहले दमकलकर्मी कुएं में उतरे और जायजा लिया. इसके बाद ट्रैक्टर मंगाया गया. फिर सुरेश नाम का दमकलकर्मी नीचे उतरा और उसने रस्सी के सहारे सांड को बांध दिया. आधे घंटेे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड को सकुशल निकाला जा सका.





बाहर निकलने के बाद सांड को होश आ गया, लेकिन गहरे कुएं में गिरने के चलते वह उठ नहीं पा रहा था. उसकाे इलाज के लिए ले जाया जा रहा है. सांड की जान बचाए जाने के बाद ग्रामीणों में उत्साह दिखा. उन्होंने बताया कि सांड घायल है, पर उम्मीद है ये ठीक हो जाएगा. इसकी जान बच गई. अगर उन्होंने इसे गिरते नहीं देखा होता तो इसकी जान जा सकती थी, क्योंकि कुएं के करीब कोई आता नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज