जब पुलिसवालों ने कहा- मत निकालो नदी से ये लाश बह जाने दो, वीडियो वायरल

पुलसवालों ने कहा कि जाने दो मत निकालो ये लाश, बह जाने दो इसे. पुलिसवालों की लपरवाही के चलते वो लाश घंटो में नदी में पड़ी सड़ती रही पर किसी ने उसकी सुध नहीं.

  • Share this:
कानपुर देहात पुलिस एक बार फिर चर्चाओं में है. यहां के शिवली कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिसवाले एक लाश को नदी से सिर्फ इसलिए नहीं निकाला की उन्हें रिपोर्ट लिखनी पड़ेगी. पुलसवालों ने कहा कि जाने दो मत निकालो ये लाश, बह जाने दो इसे. पुलिसवालों की लपरवाही के चलते वो लाश घंटो में नदी में पड़ी सड़ती रही पर किसी ने उसकी सुध नहीं. पुलिस की बातचीत का एक वीडियो पर वायरल हो रहा है.

दरसल आज ग्रामीणों ने पुलिस को नदी में एक लाश मिलने की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर शिवली कोतवाल फोर्स के साथ पहुंचे. कुछ ही देर में सीओ भी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को पानी मे उतारा गया. लगा कि शव निकाल कर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जाएगा पर यहां कोतवाल और सीओ ने ग्रामीणों को आदेश दिया कि शव को निकालो मत आगे बहा दो.  ताकि ये कानपुर देहात की सीमा से पार कानपुर शहर पहुंच जाए और कोतवाली में मामला न दर्ज करना पड़े.

पिता नहीं दिला पाया महंगा मोबाइल तो 15 साल के बेटे ने लगाई फांसी



इस तरह शव बहा कर चौबेपुर की सीमा में पहुंचा दिया गया. इसके बाद शहर पुलिस व देहात पुलिस सीमा विवाद का हवाला देती रही और शव 6 घंटो तक पड़ा रहा. वहीं इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गम्भीर मामले पर जब हमने एसपी देहात राधे श्याम से बात करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.
तीन साल बाद जेल से रिहा हुआ पाकिस्तानी युवक, इस मामले में मिली थी सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज