होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर: 'डार्लिंग' के साथ बीजेपी नेता को पत्नी ने पकड़ा, फिर चप्पलों से जमकर की धुनाई

कानपुर: 'डार्लिंग' के साथ बीजेपी नेता को पत्नी ने पकड़ा, फिर चप्पलों से जमकर की धुनाई

Kanpur: बीजेपी नेता को दूसरी महिला के संग पत्नी ने पकड़ा, चप्पलों से की पिटाई

Kanpur: बीजेपी नेता को दूसरी महिला के संग पत्नी ने पकड़ा, चप्पलों से की पिटाई

Kanpur Viral Video: पत्नी का कहना है कि वह कई दिनों से अपने पति को समझा रही थी. लेकिन शनिवार को उसने अपने पति को कार मे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला के खिलाफ पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है
बीजेपी नेता की पत्नी का आरोप है कि कई महीनों से चल रह अवैध संबंध

कानपुर. बीजेपी के कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री को उसकी पत्नी और परिजनों ने जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि क्षेत्रीय मंत्री बीजेपी की ही महिला नेत्री के साथ अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ा गया था. मोहित सोनकर नामक इस बीजेपी नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं और दो पुरुष उसके साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह बीजेपी नेता कानपुर-बुंदेलखंड का क्षेत्रीय मंत्री बताया जा रहा है.

पत्नी का कहना है कि वह कई दिनों से अपने पति को समझा रही थी. लेकिन शनिवार को उसने अपने पति को कार में महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और फिर अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी जमकर धुनाई कर दी. फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

महिला नेत्री पर लगाए गंभीर आरोप
बीजेपी नेता की पत्नी ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है. पत्नी का कहना है कि महिला ने उसके पति को फंसाया है. पत्नी का आरोप है कि महिला का कई महीनों से अवैध संबंध चल रहा है. आरोप है कि महिला ने उसके पति से कहकर उसे घर से भी निकलवा दिया था और पिटवाया था. पत्नी ने बताया कि शनिवार को रात से ही व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रहे थे. इसके बाद मुझे घर में छोड़कर उससे मिलने चले गए. उसके बाद महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

पुलिस से की शिकायत
महिला का कहना है कि इसकी शिकायत पुलिस से करते हुए न्याय की मांग की है. उनका कहना है कि महिला ने मुझे धमकी दी है कि अगर शिकायत की तो वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें