Home /News /uttar-pradesh /

वाइफ स्वैपिंग: दोस्त के साथ संबंध बनाने को कहा, विरोध पर पति बोला- इससे बढ़ेगा बिजनेस

वाइफ स्वैपिंग: दोस्त के साथ संबंध बनाने को कहा, विरोध पर पति बोला- इससे बढ़ेगा बिजनेस

 पत्नी ने किया पति की घिनौनी हरकत का खुलासा

पत्नी ने किया पति की घिनौनी हरकत का खुलासा

पीड़िता का आरोप है कि- इसके बाद पति ने दोस्त की पत्नी के साथ संबध बनाए. जब उसने पति की इस करतूत का विरोध किया तो कहने लगे कि तुम्हे भी मेरे दोस्त के साथ संबंध बनाना पड़ेगा.

    उत्तर प्रदेश(Uttar pradesh) के कानपुर(Kanpur) में एक कारोबारी पर उसकी पत्नी ने घिनौनी हरकत का आरोप लगाते हुए कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पत्नी का आरोप है कि कारोबारी पति ने उसके सामने ही दोस्त की पत्नी से शारीरिक संबंध(SEX) बनाए. इसके बाद वह पत्नी पर दबाव बना रहा था कि वो भी उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबध बनाए. पीड़िता ने एडीजी के पास पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है. एडीजी ने नजीराबाद थाने को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

    पुलिस ने बताया कि नजीराबाद स्थित अशोक नगर में रहने वाले एक कारोबारी की पत्नी ने पति पर वाइफ स्वैपिंग का अरोप लगाया. कारोबारी की पत्नी के मुताबिक 15 अगस्त को पति का दोस्त पत्नी के साथ घर आया था. तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी. इसके बाद पति का दोस्त अपनी पत्नी को छोड़कर चला गया.

    पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि- इसके बाद पति ने दोस्त की पत्नी के साथ संबध बनाए. जब उसने पति की इस करतूत का विरोध किया तो कहने लगे कि तुम्हे भी मेरे दोस्त के साथ संबंध बनाना पड़ेगा. 16 अगस्त को पति अपने दोस्त के साथ घर आए और मुझ पर दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे.

    पीड़िता ने यह भी बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो पति कहने लगा कि ये काम करने से बिजनेस को बढ़ावा मिलेगा. पति ने दोस्त के सामने अश्लील मूवी दिखाई इसके बाद भी वह तैयार नहीं हुई. उसके बाद मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद से वो मुझे प्रताड़ित करने लगा.

    ये भी पढ़ें:

    गरीबी से तंग आकर की खुदकुशी, चंदे से हुआ अंतिम संस्कार

    राम मंदिर के लिए स्वामी परमहंस के साथ मुस्लिमों ने किया हवन

    Tags: Kanpur news, Sex, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर