अपना शहर चुनें

States

खेत में मिला 22 वर्षीय युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

कानपुर के पनकी इलाके में लापता एक युवती का शव झाड़ियों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. 22 वर्षीय युवती मंगलवार रात से गायब थी और बुधवार सुबह उसकी लाश खेत में पड़ी मिली.

  • Share this:
कानपुर के पनकी इलाके में लापता एक युवती का शव झाड़ियों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. 22 वर्षीय युवती मंगलवार रात से गायब थी और बुधवार सुबह उसकी लाश खेत में पड़ी मिली. युवती की हत्या दुपट्टे से गला घोंट कर की गई है. रेप के बाद युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

घटना पनकी थाना क्षेत्र के बहेड़ा गांव की है. इसी गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती का पूरा परिवार अजीविका के लिए खेती करता है. मंगलवार को युवती खेत पर काम करने गई थी, लेकिन शाम को वापस नहीं लौटी. पूरी रात परिवार वाले बेटी की खोज में बेहाल रहे और बुधवार को उन्हें उसकी हत्या की बुरी खबर मिली.

ये भी पढ़ें- शादी के लिए दवाब बनाने लगी प्रेमिका तो प्रेमी ने दोस्त संग रची हत्या की साजिश



युवती के शव को बुधवार सुबह कुछ किसानों ने देखा. इसके बाद यह खबर पूरे गांव में फैल गई और लाश की शिनाख्त हो सकी. हत्या से पहले युवती के साथ क्या घटा, इसके लिए पुलिस पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, लेकिन हालात को देखते हुए रेप के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है.
(रिपोर्ट- कल्याणपुर श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें-

 नए साल के पहले महीने में वायरल हुई थी ये तस्वीरें, आपने देखी हैं क्या..

जानिए क्या था कवाल कांड, जिसकी वजह से सुलग उठा था पूरा मुजफ्फरनगर

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बहराइच, चार युवकों को सरेआम मारी गोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज