लाइव टीवी

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी महिला, पति ने देखा तो पत्नी ने मौत को लगाया गले

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 4, 2019, 9:47 AM IST
प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी महिला, पति ने देखा तो पत्नी ने मौत को लगाया गले
आपत्तिजनक हालत (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि प्रेमी के जाने के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद पत्नी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक शादीशुदी महिला ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable Position) में थी. इसी दौरान पति ने उसे देख लिया. जिसके बाद महिला ने आत्मग्लानि महसूस करते हुए खुदकुशी कर ली. इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामला सामने आने के बाद इलाके में ये चर्चा का विषय बनी हुई है.

मामला बर्रा थाना क्षेत्र के हरी मस्जिद की है. जानकारी के मुताबिक हरी मस्जिद निवासी एक शादीशुदा महिला के नायजाज रिश्ते पड़ोस में रहने वाले महेश से था. पति के गैरमौजूदगी में महिला का प्रेमी उसके घर पर आया था. इसी दौरान अचानक महिला का पति आ गया. उसने दोनो को आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

बताया जा रहा है कि प्रेमी के जाने के बाद पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद पत्नी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है.

(रिपोर्ट: श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें:

योगी राज ने UP विधानसभा में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, 36 घंटे से ऊपर चली सदन की कार्यवाही

इंतजार खत्म, आज से चलेगी देश की पहली कॉर्पोरेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस, मिलेगी ये सुविधाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 9:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...