हमीरपुर: मां ने बच्चों के हाथ-पैर बांधकर लगाई आग, 5 की मौत

सीओ राठ अभिषेक यादव ने बताया कि शराब पीने के विवाद में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. फिलहाल घटना की जांच कराई जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 2:10 PM IST
हमीरपुर: मां ने बच्चों के हाथ-पैर बांधकर लगाई आग, 5 की मौत
हमीरपुर में मां ने तीन बच्‍चों सहित खुद को लगाई आग
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 2:10 PM IST
यूपी के हमीरपुर जिले में घरेलू कलह में अपने चार बच्चों के हाथ-पैर बांधकर मां ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली. जिससे दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई थी. वहीं शनिवार को झांसी मेडिकल काॅलेज में मां समेत दो बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना राठ थाना क्षेत्र के आमगांव की है. जहां अमगांव निवासी धर्मपाल श्रीवास की दो बीघा खेती है. इस खेती के सहारे ही वो पत्नी प्रेमवती उर्फ सुक्को (28) व चार बच्चों सपना (7), प्रशांत (5), स्नेहा (3) और दिव्यांशु (1) का पालन-पोषण करता है. इसी बीच उसकी पत्नी प्रेमवती ने अपने ऊपर भी मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई और बच्चों को बाहों में भर लिया.

इसके बाद घर में झुलसे चारों बच्चों व प्रेमवती को बाहर निकाला गया. घर से बाहर निकाले जाने के दौरान ही झुलसे दिव्यांशु ने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन बच्चों समेत महिला को सीएचसी पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान सपना की मौत हो गई. सीओ राठ अभिषेक यादव ने बताया कि शराब पीने के विवाद में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. फिलहाल घटना की जांच कराई जा रही है.

(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

विवेक तिवारी हत्याकांड: माफी मांगने पर निलंबित चारों सिपाही बहाल

यूपी में 4 IPS अफसरों के तबादले, जोगेंद्र कुमार बने फैजाबाद के एसएसपी
Loading...
लखनऊ पुलिस की मुस्तैदी परखने आधी रात में निकले DGP ओपी सिंह

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर