फेसबुक मैसेंजर पर भेजा सुसाइड नोट, पति से कहा- इसलिए छोड़ रही हूं दुनिया
Kanpur News in Hindi

फेसबुक मैसेंजर पर भेजा सुसाइड नोट, पति से कहा- इसलिए छोड़ रही हूं दुनिया
फेसबुक मैसेंजर पर भेजा सुसाइड नोट (प्रतीकात्मक फोटो)

सीओ (CO) गोविन्द नगर मनोज गुप्ता ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है. मैसेज के जरिए जो सुसाइड नोट दुर्गेश ने परिजनों को भेजा था, उसकी जांच की जा रही है.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) के गोविंदनगर थाना क्षेत्र के सी ब्लॉक में ससुरालीजनों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने कमरे में फांसी लगा ली. खुदकुशी (Suicide) करने के पहले पीड़िता ने फेसबुक मैसेंजर पर भाई और बहन को 16 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर पति देवांश गुप्ता और सास पर गंभीर आरोप लगाए. घटना की जानकारी होने पर मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने सुसाइड नोट देखने के बाद ससुराल वालों से पूछताछ करने के साथ घटना की पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मायके वालों ने आरोप लगाया है कि मृतका की सास और पति मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे. जानकारी के मुताबिक गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के सी-ब्लॉक के रहने वाले देवांश गुप्ता दूध का कारोबार करते हैं. देवांश की शादी 2012 में दुर्गेश यादव से हुई थी. दोनों के 3 बच्चे भी हैं. पति- पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ करता था, तो वहीं सास-ससुर से भी किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी चलती रहती थी. लगातार मानसिक प्रताड़ना से परेशान होकर दुर्गेश ने परिजनों को फेसबुक मैसेंजर पर सुसाइड नोट भेज कर आत्महत्या कर ली.

कन्नौज: पल भर में टूटे अरमान, डोली की जगह अर्थी पर विदा हुई दुल्हन



उधर, मृतका के परिजनों ने ससुरालजनों पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पति और सास लगातार दुर्गेश को प्रताड़ित कर रहे थे. जिसकी वजह से वह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थी. सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच में जुटी हुई है. सीओ गोविन्द नगर मनोज गुप्ता ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मैसेज के जरिए जो सुसाइड नोट दुर्गेश ने परिजनों को भेजा था, उसकी जांच की जा रही है. मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading