Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: शिवपाल यादव के साथ महिला दारोगा और सिपाही की फोटो वायरल, गिरी गाज

UP Chunav: शिवपाल यादव के साथ महिला दारोगा और सिपाही की फोटो वायरल, गिरी गाज

कानपुर में तैनात महिला दरोगा पिंकी यादव और सिपाही अतुल यादव को फोटो.

कानपुर में तैनात महिला दरोगा पिंकी यादव और सिपाही अतुल यादव को फोटो.

Kanpur News: कानपुर में तैनात एक सिपाही अतुल यादव की फेसबुक पोस्ट ने हंगामा खड़ा कर दिया है. उसने अपनी पोस्ट में लिखा है- कानपुर कमिश्नरेट में 'यादवों' को सभी थानों-चौकियों से हटा दिया गया है. आखिर यादवों के प्रति इतनी नफरत क्यों? अतुल यादव अभी चकेरी थाने में तैनात है. आचार संहिता के बीच अपनी पोस्ट पर उसने सरकार और कानपुर पुलिस कमिश्नरेट पर यादव जाति के पुलिसवालों को चार्ज नहीं देने पर सवाल उठाया है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के मद्देनजर कानपुर (Kanpur) पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के साथ एक महिला दारोगा पिंकी यादव और सिपाही अतुल यादव को फोटो खिंचाना महंगा पड़ गया. दरअसल यह तस्वीर उस रथ की है जिसमें शिवपाल सवार होकर पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा कर रहे थे. अब तस्वीर के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस मामले में महिला दरोगा व सिपाहियों को एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने लाइन हाजिर कर दिया है. उन्होंने कहा कि एक फोटो के वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है, मामले में जांच बैठा दी है. जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

उधर, कानपुर में तैनात एक सिपाही अतुल यादव की फेसबुक पोस्ट ने हंगामा खड़ा कर दिया है. उसने अपनी पोस्ट में लिखा है- कानपुर कमिश्नरेट में ‘यादवों’ को सभी थानों-चौकियों से हटा दिया गया है. आखिर यादवों के प्रति इतनी नफरत क्यों? अतुल यादव अभी चकेरी थाने में तैनात है. आचार संहिता के बीच अपनी पोस्ट पर उसने सरकार और कानपुर पुलिस कमिश्नरेट पर यादव जाति के पुलिसवालों को चार्ज नहीं देने पर सवाल उठाया है.

UP: गैंगस्टर विकास दुबे की दबंगई का आखिरी ताला, 18 महीने बाद ऐसे खुला बिकरू का पंचायत भवन

इतना ही नहीं कांस्टेबल ने शिवपाल यादव समेत अन्य नेताओं के साथ अपनी फेसबुक पर कई फोटो भी पोस्ट की है. बता दें कि कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के दायरे में 33 थाने आते हैं, लेकिन एक भी थाना प्रभारी यादव नहीं है. यादव बिरादरी के चौकी इंचार्ज हैं या नहीं फिलहाल इसकी कोई जानकारी पुलिस महकमा नहीं दे सका है. पोस्ट के बाद एक बार फिर जातिगत थाने-चौकी की पोस्टिंग पर अफसरों ने मॉनिटरिंग शुरू कर दी है.

Tags: CM Yogi, Kanpur News Today, Kanpur Police, Shivpal singh yadav, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP news, UP police, UP politics, Yogi government, कानपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर