अपना शहर चुनें

States

VIDEO: युवती ने कानपुर के इस थाने में घुसकर जमकर काटा हंगामा

बताया जा रहा है कि युवती थाने में अपने भाई को छुड़ाने के लिए पहुंची थी. जिस पर किसी तरीके से महिला पुलिसकर्मियों ने काबू किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया.

  • Share this:
कानपुर में एक युवती ने थाने में जमकर हंगामा किया. युवती ने थाने में अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल लिया और थाने की फाइलें व कुर्सियां पलट दी. बताया जा रहा है कि युवती थाने में अपने भाई को छुड़ाने के लिए पहुंची थी. जिस पर किसी तरीके से महिला पुलिसकर्मियों ने काबू किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया.

घटना अनवरगंज थाने की है. जानकारी के मुताबिक थाने के पास एक मीट के होटल में ग्राहक से विवाद होने पर होटल संचालक ने फायरिंग कर दी. जिसमें गोली छर्रे ग्राहक को लग गए. इस मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस आरोपी होटल संचालक को पकड़ कर थाने ले आई.

थाने में युवती ने किया हंगामा




वही पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा. जैसे ही भाई की गिरफ्तारी की खबर युवती को हुई. वह थाने पहुंच गई और उसने भाई को छुड़ाने के लिए वहां पर जमकर हंगामा किया. महिला ने थाने में ही अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल लिया और वहां जमकर तांडव किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

मेरठ में तोड़ी गई अब आंबेडकर की मूर्ति, इलाके में तनाव

इस वजह से ममता बनर्जी ने नहीं दी CM योगी के हेलीकॉप्टर को उतरने की परमिशन

ममता बनर्जी के समर्थन में उतरे अखिलेश, कहा- बीजेपी CBI का कर रही गलत इस्तेमाल

'मोदी सरकार किसी भी हद तक जा कर सरकार में आना चाहती है'

ममता का धरना: आजम खान बोले- 'पिछले 5 साल में संवैधानिक संस्थाओं की गरिमा गिरी'

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज