कानपुर: 2 प्रेमिकाओं के बीच फंसे युवक ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, जानिए पूरा मामला

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है.

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है.

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो प्रेमिकाओं के साथ एक साथ इश्क लड़ाने वाले एक शख्स ने अचानक ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. पुलिस ने उसके पास से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें पूरी कहानी सामने आई है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक युवक अचानक ट्रेन के आगे कूद गया. जब तक कि लोग कुछ समझ पाते तब तक देर हो चुकी थी. पुलिस के वहां पहुंचने के बाद छानबीन के दौरान पता चला कि युवक कानपुर देहात का रहने वाला है. वह कल्याणपुर के शिवली रोड पर किराए के मकान में रहता है. पुलिस ने जब इसकी जांच पड़ताल की तो उसकी जेब में एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला, जिसमें उसने अपनी प्रेमिका से झगड़े की बात लिखी थी. यह सुसाइड नोट 22 मार्च का बताया जा रहा है. दो प्रेमिकाओं के बीच फंसे युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी.

इससे पहले उसने एक प्रेमिका को कॉल की तो फोन स्विच ऑफ था. वह प्रेमिका के घर पहुंचा, दरवाजा नहीं खुला तो काफी देर एक झलक देखने को इंतजार किया. इसके बाद निराश होकर लौटा और ट्रेन के सामने कूद गया. उसके पास से मिले सुसाइड नोट में दो प्रेमिकाओं और उन्हें लेकर झगड़े की बात विस्तार में दर्ज मिली है.

Youtube Video


दो युवतियों से एक साथ प्रेम प्रसंग
मूल रूप से शिवली कानपुर देहात निवासी रमाकांत त्रिपाठी का बेटा हिमांशु त्रिपाठी नया शिवली रोड पर किराए के मकान में रहकर एक अस्पताल में प्राइवेट नौकरी करता था. उसका अस्पताल में काम करने वाली दो युवतियों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वह इनमें से एक युवती से शादी करना चाहता था लेकिन गैर जाति की होने के कारण परिजन तैयार नहीं थे. उधर दोनों प्रेमिकाओं ने उस पर केवल खुद के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया. इसी तनाव मैं उसने दो पन्ने का सुसाइड नोट लिखा और बगिया क्रॉसिंग रेलवे ट्रैक पर कूदकर आत्महत्या कर ली.

परिजनों ने एक प्रेमिका के खिलाफ दी तहरीर

मृतक के परिजनों ने दोनों प्रेमिकाओं पर शादी का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए एक प्रेमिका के परिजनों पर हत्या की तहरीर दी है. कल्याणपुर प्रभारी निरीक्षक जनार्दन प्रताप सिंह के मुताबिक सुसाइड नोट में शादी को लेकर तनाव की बात लिखी है. जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज