लाइव टीवी

मायके से ससुराल नहीं लौट रही थी पत्नी, गम बर्दाश्त न कर सका पति, लगा ली फांसी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 7:45 AM IST
मायके से ससुराल नहीं लौट रही थी पत्नी, गम बर्दाश्त न कर सका पति, लगा ली फांसी
प्रतीकात्मक तस्वीर

शादी के दो माह बाद उमेश की शराब की लत के चलते उसकी पत्नी रेणू दो माह पूर्व मायके चली गई और लौटकर वापस नहीं आई. बताया जा रहा है कि तभी से वो परेशान रहता था.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में पत्नी के मायके से वापस न लौटने पर एक पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब युवक के माता-पिता मंदिर से दर्शन कर घर लौटे. मृतक की शादी पांच महीने पहले ही हुई थी. यह घटना कर्नलगंज थानाक्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार, ईदगाह रेलवे लाइन में रहने वाले उमेश उर्फ पिंटू (26) की पांच माह पूर्व मई महीने में रेनू नाम की युवती से शादी हुई थी. शादी के बाद पति की शराब की लत के चलते पत्नी दो माह पूर्व मायके चली गई और लौटकर वापस नहीं आई. बताया जा रहा है कि तभी से वो परेशान रहता था. घटना वाले दिन युवक के माता-पिता नवरात्रि के चलते बारादेवी मंदिर दर्शन के लिए गये थे, इस बीच उमेश ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या ली.

माता-पिता के मंदिर से लौटने पर बेटे के शव को फांसी पर लटका देखकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही कर्नलगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस के मुताबिक पत्नी के मायके से न लौटने पर युवक ने फांसी लगाई है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट: श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर: आज से 5 दिनों तक 'पीठाधीश्वर' की भूमिका में नजर आएंगे सीएम योगी
Loading...

शिवपाल यादव बोले-सपा में अब मेरी पार्टी का नहीं होगा विलय, गठबंधन पर विचार संभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 7:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...