प्रेम में नाकाम युवक ने सुसाइड नोट में लिखा 'आई लव यू' और फांसी लगाकर दे दी जान
Kanpur News in Hindi

प्रेम में नाकाम युवक ने सुसाइड नोट में लिखा 'आई लव यू' और फांसी लगाकर दे दी जान
प्रेम में नाकाम युवक का सुसाइड नोट.

विपिन को एक शादीशुदा युवती से प्रेम हो गया था. युवती से एकतरफा प्यार में पागल विपिन उससे बातचीत के मौके ढूंढ़ता रहता था. युवती की तरफ से इनकार किए जाने पर वह डिप्रेशन (Depression) में रह रहा था.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) में इकतरफा प्यार में डूबे युवक ने सुसाइड नोट (Suicide Note) में प्रेमिका को संबोधित कर आई लव यू लिखा और जान दे दी. गांव के बाहर पेड़ पर युवक का शव लटकता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दी. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा. पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. जिसमें उसने प्यार में असफल होने पर जान देने की बात लिखी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शादीशुदा युवती से करता था इकतरफा प्यार

मामला घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र हथेही गांव का है. यहां एकतरफा प्यार में डूबे विपिन नाम के युवक ने गांव के बाहर लगे बबूल के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने एक कागज में सुसाइड नोट लिखने के साथ ही अपने हाथों पर प्यार के इजहार की इबारत लिखने के बाद खुदकुशी की है. इसी गांव का रहने वाला विपिन (25) अविवाहित था. वह खेतों में मजदूरी का काम करता था. आलू की खुदाई के लिए वह आसपास के क्षेत्र में भी जाता था. इसी दौरान उसे एक शादीशुदा युवती से प्रेम हो गया. युवती से एकतरफा प्यार में पागल विपिन उससे बातचीत के मौके ढूंढ़ता रहता था. युवती की तरफ से इनकार किए जाने पर वह डिप्रेशन में रह रहा था. रविवार सुबह विपिन का शव गांव के बाहर बबूल के पेड़ पर फांसी से लटका मिला.



जेब से मिला सुसाइड नोट
ग्रामीणों की सूचना पर परिजन व नंदना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. शव को फंदे उतारकर जांच शुरू की. विपिन की शर्ट की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ, वहीं हाथों पर भी प्यार की इबारत लिखी मिली. सुसाइड नोट में विपिन ने लिखा था "तुम बात नहीं करती हो तो मेरा दिल बहुत दुखता है, मैं तुम्हारे बिना जिंदा नहीं रह सकता, आई लव यू. मैं जान देने जा रहा हूं, तुम्हारा प्यार आई लव यू, मैं अपने प्यार के लिए अपनी जान दे रहा हूं, तुम्हारा विपिन".

बहरहाल, कोतवाली प्रभारी घाटमपुर सच्चिदानंद त्रिपाठी ने बताया कि युवक ने एकतरफा प्रेम में फांसी लगाकर खुदकशी की है, जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading