• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुर: बाइक का चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस से भिड़ा युवक, दरोगा को गंभीर चोटें

कानपुर: बाइक का चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस से भिड़ा युवक, दरोगा को गंभीर चोटें

UP: कानपुर में बाइक का चालान काटने के दौरान युवक ने दरोगा पर हमला किया.

UP: कानपुर में बाइक का चालान काटने के दौरान युवक ने दरोगा पर हमला किया.

Kanpur News: कानपुर में एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि आरोपी मुकेश ग्वालटोली निवासी है, जो एक होटल में वेटर का काम करता है. घटना के वक्त आरोपी नशे में धुत था.

  • Share this:

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में ट्रैफिक दरोगा को एक बाइक सवार युवक रोककर उसका चालान करना भारी पड़ गया. जैसे ही ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर और सिपाही ने बिना हेलमेट जा रहे युवक को देखा तो उसे रोकने के लिए प्रयास किया. इस दौरान बाइक रुकी तो दरोगा और बाइक चालक के पीछे बैठे मुकेश से पुलिस की नोकझोंक हो गई. इस दौरान जैसे ही मोबाइल निकालकर दरोगा ने फोटो खींच ऑनलाइन चालान करने का प्रयास किया तो मुकेश ने दरोगा को पकड़ लिया और नीचे गिरा दिया.

हालांकि यूपी पुलिस के जांबाज दरोगा ने मुकेश को छोड़ा नहीं और उसे पकड़ने में सफल हो गए लेकिन इस दौरान दरोगा कौशल किशोर गिरि को चोट भी आ गई, जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार और मेडिकल परीक्षण के लिए उर्सला अस्पताल में भेजा गया. वहीं पकड़े गए मुकेश को कर्नलगंज कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया.

कर्नलगंज कोतवाल ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक युवक को पकड़ कर लाया गया था, जिस पर आरोप है कि उसने ट्राफिक दरोगा कौशल किशोर गिरिजा हाथापाई की है. दोनों में विवाद चालान काटने को लेकर हुआ था. इस मामले में फिलहाल ट्रैफिक दरोगा द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. लेकिन पुलिस से बदसलूकी करना और सरकारी काम में बाधा डालने वाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है. मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

आरोपी के बारे में कर्नलगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकेश ग्वालटोली निवासी है, जो एक होटल में वेटर का काम करता है. घटना के वक्त आरोपी नशे में धुत था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज