शादी का झांसा देकर 3 साल तक युवती के साथ करता रहा 'गंदी हरकत', पुलिस ने दर्ज किया मामला

शादी का झांसा देकर 3 साल तक युवती का करता रहा शारीरिक शोषण.
शादी का झांसा देकर 3 साल तक युवती का करता रहा शारीरिक शोषण.

उत्‍तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक युवक शादी का झांसा देकर 3 साल तक युवती का शारीरिक शोषण (Physical Exploitation) करता रहा. जबकि युवक द्वारा शादी से इनकार करने के बाद युवती के परिवार ने सिकन्दरा थाना पुलिस (Sikandra Police Station) ने शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:
कानपुर देहात. उत्‍तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक युवती की अस्मत लूटी. लड़का युवती का रिश्तेदार था और घर पर आता जाता था, लिहाजा पहले उसने युवती को प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण (sexual molestation ) करता रहा. लेकिन जब युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया, तब युवती के परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में सिकन्दरा थाना पुलिस (Sikandra Police Station) ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

जरौली गांव का है मामला
मामला कानपुर देहात के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के जरौली गांव का है जहां पीड़िता के पिता की मानें तो उनकी लड़की को डेरापुर के रोहित ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ 2017 से शारीरिक संबंध बनाता रहा. जबकि अब उसने उनकी बेटी से शादी करने से इनकार कर दिया. ये बात लड़के के परिवार वालों को बताई तो उन लोगों ने भी शादी करने से इनकार कर दिया. पीड़िता के पिता का कहना है कि पहले मैंने सोचा था कि कोई कार्रवाई ना हो इसके लिए उन लोगों से बात करने गए थे, लेकिन रोहित और उनके परिवार ने शादी से साफ मना कर दिया, तो हमने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

पुलिस ने कही ये बात
इस मामले में राजाराम चौधरी (सीओ सिकंदरा) का कहना है कि लड़का डेरापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. लड़का-लड़की रिश्तेदार हैं और वहां ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. इसके बाद लड़का शादी का झांसा देकर लड़की के साथ 3 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. अब पीड़ित ने थाने में तहरीर है और उसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अब आगे की कार्रवाही की जाएगी.



ये भी पढ़ें:

झांसी एनकाउंटर को सीएम योगी ने बताया जायज, कहा - दो बार हुई थी मुठभेड़
भ्रष्टाचार पर बोले सीएम- नेता हो, अफसर हो या फिर अपराधी किसी को नहीं छोड़ेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज