Home /News /uttar-pradesh /

घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म, पीड़िता के पति ने आरोपी को बंधक बनाया

घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म, पीड़िता के पति ने आरोपी को बंधक बनाया

घर में घुसकर महिला से रेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)

घर में घुसकर महिला से रेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)

कानपुर में घर में घुसकर एक युवक ने महिला के साथ रेप किया. घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी को पीड़िता के पति ने बंधक बना लिया.

    यूपी के कानपुर में पुलिस पर रेप के आरोपी की पैरवी करने का आरोप लगा है. मामला सजेती थाना क्षेत्र का है. जहां एक महिला के साथ घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म किया. इस घटना को अंजाम देकर आरोपी भागने ही वाला था कि पीड़िता का पति ने मौके पर पकड़ लिया और उसे बंधक बना लिया. पीड़िता का आरोप है कि घटना के वक्त मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़ने की बजाए उसकी पक्ष में बोलने लगी.

    मामला गांव का ही होने के वजह से आरोपी युवक के परिजन आ गए और आरोपी को छुड़ाने के लिए 100 नंबर पर सूचन दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बिना मामले की जांच किए दुष्कर्म के आरोपी की पैरवी करने लगी. थोड़ी देर बाद गांव के लोग इक्कठा हो गए और पुलिस के सिपाहियों से उनकी हाथापाई हो गई. इस घटना में एक सिपाही को गंभीर चोट लग गई.

    इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई. सिपाहियों की तहरीर पर पीड़िता के पति समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं मामले में जब पीड़िता ने पुलिस को दुष्कर्म की तहरीर दी तो पुलिस ने उसका मुकदमा भी दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया.

    ये भी पढ़ें- फरीदाबाद: स्कूल जाने के लिए निकली दो नाबालिग छात्राओं से अपहरण के बाद रेप

    पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस रेप के आरोपी की पैरवी कर रही है. वहीं मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि मामले में 7 लोगों को पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

    ये भी पढ़ें-बेटी से रेप और हत्या करने वाले पिता को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

    Tags: Kanpur news, Rape, UP police, Uttar pradesh news

    अगली ख़बर