लाइव टीवी
Elec-widget

कासगंज: शादी में शरीक होने जा रहे 4 युवक हुए हादसे का शिकार, 2 की मौके पर मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2019, 3:57 PM IST
कासगंज: शादी में शरीक होने जा रहे 4 युवक हुए हादसे का शिकार, 2 की मौके पर मौत
हादसे में घायल हुए दोनों युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों को जिला अस्‍पताल भेजा गया, जहां से उन्‍हें अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:
कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. घटना में दो अलग-अलग बाइक पर सवार 4 लोग सड़क पर सड़क पर खड़े टैक्‍टर की ट्रॉली से टकरा गए. इस दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला जनपद कासगंज के ढोलना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगला खंगर के पास का है. चारों युवक दो बाइक पर सवार होकर कासगंज के नदरई इलाके में आयोजित एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए जा रहे थे.  नगला खंगर के करीब पहुंचते बाइस सवारों को सड़क पर खड़ी टैक्‍टर की ट्राली नजर आई. बाइक की रफ्तर बेहद तेज होने की वजह से दोनों बाइक चालक अपना नियंत्रण खो बैठे और बाइक सीधे ट्राली से जा टकराई.

इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मृत्‍यु हो गई. मौके से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया और हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवकों के शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए रवाना किया. पुलिस के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवकों की पहचान पुष्‍पेंद्र और विनोद के रूप में हुई है. वहीं, वारदात में गंभीर रूप से घायल होने वाले युवकों की पहचान सत्‍यवीर और रवींद्र के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार, दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों घायलों को कासगंज के जिला अस्‍पताल  अलीगढ़ के लिए रवाना कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार, दोनों मृतक अलीगढ़ जिले के गंगीरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कमरुआ गांव के निवासी हैं. बताया जाता है कि गंगीरी के नगला बीचक से कासगंज के नदरई बारात आयी थी, उसी बारात में ये दोनों मृतक भी शामिल होने आये थे.

यह भी पढ़ें:
फिरोजाबाद: डीसीएम और स्विफ्ट डिजायर कार के बीच हुई भीषण टक्कर में युवक की मौत
माघ मेला: भारतीय रेलवे ने पूरी की सभी तैयारियां, प्रयागराज के लिए चलाई जाएंगी 160 स्‍पेशल ट्रेन
Loading...

उत्‍तर प्रदेश: 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा के दौरान होगी ऑनलाइन मॉनीटरिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...