होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कासगंज में मिला शिक्षक का शव, परिवार को स्कूल प्रबंधक पर हत्या का शक

कासगंज में मिला शिक्षक का शव, परिवार को स्कूल प्रबंधक पर हत्या का शक

कासगंज जनपद में शिक्षक की हत्या.

कासगंज जनपद में शिक्षक की हत्या.

Kasganj News: 28 साल का रोहित सोलंकी सरसेंट कृष्णा इंटर कॉलेज बारानगर में प्राइवेट शिक्षक के तौर पर कार्यरत​ था. स्कूल प्रबंधक पवन चौहान ने पिछले एक साल से रोहित को वेतन नहीं दिया था. साथ ही वह उसे मानसिक रूप से परेशान भी कर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

शिक्षक का मिला शव, परिवार ने हत्या का मामला करवाया दर्ज.
शिक्षक को एक साल से वेतन नहीं दे रहा था स्कूल प्रबंधक.

राकेश प्रताप सिंह

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद के थाना अमांपुर क्षेत्र से एक निजी विद्यालय के शिक्षक रोहित सोलंकी की हत्या का मामला सामने आया है. रोहित के परिवार ने स्कूल प्रबंधक पर इस मामले में शक जाहिर किया है. रोहित को पिछले एक साल से स्कूल प्रबंधन की ओर से वेतन नहीं दिया जा रहा था. इस कारण वह खासा परेशान था और शनिवार को वह स्कूल प्रबंधक से मिलने की बात कहकर घर से निकला था.

जानकारी के अनुसार, 28 साल का रोहित सोलंकी सरसेंट कृष्णा इंटर कॉलेज बारानगर में प्राइवेट शिक्षक के तौर पर कार्यरत​ था. स्कूल प्रबंधक पवन चौहान ने पिछले एक साल से रोहित को वेतन नहीं दिया था. साथ ही वह उसे मानसिक रूप से परेशान भी कर रहा था. शनिवार की सुबह 6 बजे रोहित अपने परिजनों से यह कहकर गया कि स्कूल के प्रबंधक पवन चौहान ने उसे बुलाया है. काफी देर बाद जब वह घर नहीं आया तो परिवार वालों को चिंता हुई. उसे फोन किया गया तो वह स्विच ऑफ आया.

प्रबंधक पर लगाए आरोप
लगातार खोजबीन करने के बाद परिवार वालों को जसूपुरा गांव स्थित रजबहा के पास रोहित का शव पड़ा मिला. मृतक के पिता अखिलेश सोलंकी ने पुलिस को तहरीर देकर स्कूल प्रबंधक पवन चौहान को बेटे की मौत का जिम्मेदार बताया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर शिक्षक के शव का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. सहावर के सीओ अजीत सिंह ने इस सम्बन्ध मे बताया कि सूचना मिली थी कि गांव सरसेट निवासी शिक्षक रोहित पुत्र अखिलेश की मौत हो गई है.

इस मामले मे तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

Tags: Kasganj news, Uttar Pradesh Crime

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर