लाइव टीवी

कासगंज में 6 साल की बच्ची से शौचालय में रेप का प्रयास, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
Kasganj News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2020, 11:18 AM IST
कासगंज में 6 साल की बच्ची से शौचालय में रेप का प्रयास, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
कासगंज में मासूम के साथ रेप के प्रयास में गिरफ्तार शख्स

बच्ची के रोने-चीखने की आवाज सुनकर पास में काम कर रहे एक ग्रामीण ने शौचालय को खोलकर देखा तो आरोपी अस्त-व्यस्त हालत में वहां से निकल कर भागने लगा. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बच्चियों के साथ रेप (Rape) के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. कभी मासूमों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया जाता है तो कभी रेप का प्रयास (Rape Attempt) होता है. ताजा मामला जनपद कासगंज (Kasganj) का है जहां एक युवक ने छह साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया है. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरप्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला जनपद कासगंज के कोतवाली गंजडुडवारा क्षेत्र के गांव का है. यहां संजू नाम के युवक ने अपने ही पड़ोस की रहने वाली छह वर्षीय मासूम को बहला-फुसलाकर घर में बने शौचालय में ले गया. यहां उसने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया तो पीड़िता रोने लगी. बच्ची के रोने-चीखने की आवाज सुनकर पास में काम कर रहे एक ग्रामीण ने शौचालय को खोलकर देखा तो आरोपी अस्त-व्यस्त हालत में वहां से निकल कर भागने लगा.

इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी संजू के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया.



ये भी पढ़ें:



अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मुहूर्त कब? आज हो सकती है घोषणा

प्रयागराज: मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति को ठहराया मौत का जिम्मेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading