कासगंज: दबंगों ने दी तालिबानी सजा, पहले मुंह काला किया, जूते-चप्पल की माला पहना निकाला जुलूस
Kasganj News in Hindi

कासगंज: दबंगों ने दी तालिबानी सजा, पहले मुंह काला किया, जूते-चप्पल की माला पहना निकाला जुलूस
कासगंज में दबंगों ने दी तालिबानी सजा (file photo)

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस फरार आरोपीयों की तलाश कर रही है, जबकि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
कासगंज. यूपी के कासंगज (Kasganj) में थाना सहावर में दबंगों ने एक बुजुर्ग पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तालिबानी सजा सुना दी. दबंगों ने बुजुर्ग को सरेआम घर से मारते-पीटते हुए निकाला और मुंह काला कर जूते-चप्पल की माला पहना गांव में घुमाया. घटना से गांव में दहशत फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को मुक्त कराया. दोनों पक्षों के बीच में जमीन को लेकर भी विवाद बताया जा रहा है.

मामला जनपद कासगंज के थाना सहावर क्षेत्र के गांव अलादीनपुर का है. जानकारी के मुताबिक, 65 वर्षीय बुजुर्ग अपने घर पर थे. गांव के कल्यान सिंह, शेर सिंह, रमेश एवं शिवसिंह घर पर लाठी- डंडे एवं तमंचे लेकर घर पर आए तथा बुजुर्ग के साथ मारपीट शुरू कर दी. परिजनों ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन दबंगों ने किसी की नहीं सुनी. महिलाएं एवं बच्चे रोते-चीखते रहे तथा वह बुजुर्ग को साथ में ले गए. इसके बाद में राजाराम का मुंह काला कर जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया. घटना से गांव में दहशत फैल गई.

इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने बुजुर्ग को इनके चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन तमंचे लहराते हुए इन्हें खौफजदा कर दिया. आरोपितों का कहना था कि बुजुर्ग ने तीन दिन पूर्व एक महिला के साथ अभद्रता एवं छेड़छाड़ की थी. ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया तो मौके पर पहुंची पीआरवी ने बुजुर्ग को मुक्त कराया. रमेश, शेर सिंह और शिव सिंह को हिरासत में ले लिया. वहीं, कल्याण सिंह पुलिस को देख कर फरार हो गया. इस मामले में थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौते के भी प्रयास हुए, लेकिन बाद में पीड़ित के पुत्र की तहरीर पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.



अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस फरार आरोपीयों की तलाश कर रही है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें जेल भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि घटना का कारण पीड़ित पर पड़ोस में ही रहने वाली महिला के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है. जिसमें महिला की तरफ से भी पीड़ित के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया है.



ये भी पढ़ें:

राम जन्मभूमि: खुदाई में मिले अवशेष, वेदांती बोले- कभी कोई 'बाबर' नाम का व्यक्ति अयोध्या नहीं आया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading