लाइव टीवी

कासगंज: बेटे को बचाने गए पिता की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान मौत
Kasganj News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2020, 12:43 PM IST
कासगंज: बेटे को बचाने गए पिता की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान मौत
कासगंज में 2 फरवरी को मारपीट कर घायल किए गए नरेश की अस्पताल में मौत हो गई है.

2 फरवरी को कासगंज में आरोपी युवक मारपीट करने के बाद फरार हो गए. उसके बाद उसके परिजन उसको अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत खराब होने के चलते उसे आगरा (Agra) रेफर कर दिया गया था. जहां नरेश का इलाज आगरा के निजी अस्पताल में चल रहा था. उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. आज नरेश ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में 2 फरवरी को मारपीट कर घायल किए गए दलित नरेश की अस्पताल में मौत हो गई है. मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है. हम आपको बता दें कि 2 फरवरी को नरेश कासगंज से अपने घर जा रहा था, तभी ततारपुर गांव निवासी आधा दर्जन युवक नरेश के पुत्र शिवा से शराब के नशे में झगड़ रहे थे. पिता नरेश ने अपने पुत्र शिवा को डांट-फटकार कर घर भेज दिया था. इसी बात से नाराज आरोपी युवकों ने नरेश के साथ जमकर मारपीट कर दी. मारपीट जब तक करते रहे तब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

आरोपी युवक मारपीट करने के बाद वहां से फरार हो गए. उसके बाद उसके परिजन उसको अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत खराब होने के चलते उसे आगरा रेफर कर दिया गया था. जहां नरेश का इलाज आगरा के निजी अस्पताल में चल रहा था. उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. आज नरेश ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर,  पर अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं
नरेश की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने घटना के बाद मृतक के परिजनों की तहरीर पर एससी एसटी की धाराओं में मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन उसमें अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें:

रणजीत बच्चन हत्याकांड: लखनऊ पुलिस ने मुंबई से शूटर को उठाया

सीतापुर में दरी फैक्ट्री में गैस रिसाव, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 7 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर