लाइव टीवी

इंजेक्शन देते ही जमीन पर गिर गया मरीज, तड़प-तड़प कर हो गई मौत
Kasganj News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 23, 2020, 6:23 AM IST
इंजेक्शन देते ही जमीन पर गिर गया मरीज, तड़प-तड़प कर हो गई मौत
आक्रोशित परिवार वालों ने कोतवाली गंजडुंडवारा में डॉक्टर के खिलाफ लिखित में शिकायत की. (प्रतीकात्मक फोटो)

इलाज कराने के लिए उसे गंजडुंडवारा (Ganjadundwara) के डॉक्टर मुन्ना लाल के क्लिनिक भर्ती कराया गया था. डॉक्टर मुन्ना लाल ने ताहिर को इलाज के दौरान इंजेक्शन दिया और...

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज (Kasganj) जिले में झोलाछाप डॉक्टर की वजह से एक अधेड़ की मौत हो गई. मृतक की पहचान गंजडुंडवारा (Ganjadundwara) के रहने वाले ताहिर के रूप में की गई है. कहा जा रहा है कि गलत इलाज के चलते उसकी मौत हुई है. मृतक के परिवार वालों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

परिजनों ने बताया कि ताहिर की तबीयत खराब हो गई थी. ऐसे में इलाज कराने के लिए उसे गंजडुंडवारा के डॉक्टर मुन्ना लाल के क्लिनिक भर्ती कराया गया था. डॉक्टर मुन्ना लाल ने ताहिर को इलाज के दौरान इंजेक्शन दिया और कुछ दवाइयां भी दी. जब ताहिर घर आया तो वह जमीन पर गिर गया और तड़प-तड़प कर उसकी मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित परिवार वालों ने कोतवाली गंजडुंडवारा में डॉक्टर के खिलाफ लिखित में शिकायत की.

गलत इंजेक्शन लगाने के चलते मौत हुई
परिवार वालों का कहना है कि ताहिर की मौत डॉक्टर के द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने के चलते हुई है. ऐसे में मृतक ताहिर के शव का पोस्टमार्टम कराया जाए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर संबंधित डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई भी की जाए. फिलहाल, पुलिस ने मृतक ताहिर के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, परिजनों की तहरीर पर आरोपी झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अब जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि ताहिर की मौत कैसे हुई है.


(रिपोर्ट -अजेन्द्र शर्मा कासगंज)

विजय गोयल ने शाहीन बाग में चल रहे एंटी CAA प्रदर्शन पर उठाए सवाल, कही ये बातदिल्ली चुनाव : क्या केजरीवाल को कड़ी चुनौती दे पाएंगे बीजेपी के सुनील यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 6:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर